हरियाणा

haryana

नीरज चोपड़ा की जीत पर सीएम खट्टर ने किया ट्वीट, कहा- माटी के लाल को हृदय से बधाई

By

Published : Jul 24, 2022, 1:48 PM IST

Neeraj Chopra win Silver Medal: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. नीरज को इस जीत के बाद देशभर से बधाइयां मिल रही हैं.

haryana neeraj Chopra
नीरज चोपड़ा की जीत पर सीएम खट्टर ने किया ट्वीट, कहा- माटी के लाल को हृदय से बधाई

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नीरज चोपड़ा को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने पर बधाई दी (CM Manohar Lal Khattar Congratulates Neeraj Chopra) है. उन्होंने ने नीरज चोपड़ा को ट्वीट के जरिए बधाई देते हुए कहा कि हिंदुस्तान के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा अमेरिका में खेली गई वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में 19 साल बाद पदक जीतकर इस चैंपियनशिप में मेडल जीतने वाले प्रथम भारतीय पुरुष बन गए हैं. हरियाणा की माटी के लाल को 88.13 मीटर भाला फेंक सिल्वर मेडल जीतने पर हृदय से बधाई.

पीएम बोले- भारतीय खेलों के लिए विशेष क्षण- वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘हमारे सबसे प्रतिष्ठित एथलीटों में से एक द्वारा एक बड़ी उपलब्धि! विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में ऐतिहासिक रजत पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को मेरी शुभकामनाएं. यह भारतीय खेलों के लिए एक विशेष क्षण है. नीरज को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं. नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 88.13 मीटर भाला फेंक कर सिल्वर मेडल हासिल किया.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दी नीरज चोपड़ा को बधाई- वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा ने सेकंड पोजीशन हासिल करके भारत का मान बढ़ाया है. हरियाणा का मान बढ़ाया है. हरियाणा खिलाड़ियों की धरती है. हरियाणा ने बहुत मेडल जीते हैं. भारत के लिए मैं अपनी तरफ से और अपनी सरकार की तरफ से और हर हरियाणा वासी की तरफ से नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं देता हूं.

नड्डा बोले- भारत के लिए ऐतिहासिक रजत पदक-बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नीरज की इस कामयाबी पर ट्वीट करते हुए लिखा कि - बधाई हो नीरज चोपड़ा.ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक के बाद विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में ऐतिहासिक रजत पदक जीता. आपकी कड़ी मेहनत रंग लाई है. आपने भारत को टोक्यो ओलंपिक के बाद जश्न मनाने का एक और कारण दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details