हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 6, 2020, 2:56 PM IST

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने का किया दावा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली चुनाव को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी. मनोहर लाल खट्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी हमला बोला. पढ़िए पूरी खबर...

Manohar lal
Manohar lal

दिल्ली/चंडीगढ़ः दिल्ली चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कभी करीब 26 विधानसभाओं में कार्यक्रम कर चुके हैं. दिल्ली चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी 30 सीटों से नीचे रहेगी और बीजेपी 38 सीटों से ऊपर आएगी और जो बाकी बची खुची कुर्सियां है, वह कांग्रेस को मिलेंगी.

बीजेपी की सरकार बनने का दावा

उन्होंने कहा कि 27 तारीख से वह लगातार प्रचार में जुटे हैं और उनको दिल्ली की जनता का मूड यह लग रहा है कि इस बार वो बीजेपी को ही वोट देगी.

क्लिक कर सुनिए क्या कहा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने.

अरविंद केजरीवाल पर निशाना

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के दावों में खोखलापन जनता को नजर आ चुका है, जहां तक बिजली के विषय की बात है. केवल 5 परसेंट लोग हैं, जिनको 200 यूनिट से कम बिजली का फायदा मिला है और बाकि जनता डबल रेट और महंगाई की मार झेल रही है.

राहुल गांधी पर हमला

वहीं राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयान पर मनोहर लाल खट्टर ने बोला कि राहुल गांधी अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं और मैदान छोड़ने वाला व्यक्ति कुछ भी बोले उसका कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ेंः- हिंसक राहुल गांधी का खुलेआम घूमना ठीक नहीं, पागलखाने में करवाओ भर्ती- अनिल विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details