हरियाणा

haryana

केंद्रीय कृषि मंत्री से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने की मुलाकात, किसानों के मुद्दे पर हुई चर्चा

By

Published : Apr 15, 2021, 6:25 PM IST

Updated : Apr 15, 2021, 9:20 PM IST

नई दिल्ली में हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात के बाद बताया कि इस मुलाकात में किसानों के मुद्दे पर बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री ने किसानों को डायरेक्ट पेमेंट देने के लिए हरियाणा की तारीफ की है.

op dhankar met narendra tomar farmers issue, ओपी धनखड़ मुलाकात केंद्रीय कृषि मंत्री
केंद्रीय कृषि मंत्री से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने की मुलाकात

नई दिल्ली:गुरुवार को हरियाणा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की. मुलाकात के बाद ओपी धनखड़ ने मीडिया से बातचीत की और मुलाकात में हुई बातचीत को साझा किया. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने किसानों को डायरेक्ट खातों में पेमेंट करने के लिए हरियाणा सरकार को बढाई दी है. वहीं किसान आंदोलन के बारे में भी मुलाकात के दौरान चर्चा हुई.

बीजेपी नेताओं का विरोध करने वाले कम्यूनिस्ट और कांग्रेसी

ओपी धनखड़ ने बताया कि किसान आंदोलन की स्थितियों पर केंद्रीय कृषि मंत्री से चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा कि किसान जत्थे बंदियों के आंदोलन में कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेसी भी घुसे हुए हैं. ऐसे में किसानों के विषयों को सुधारते हुए किस तरीके से समाधान की ओर बढ़ा जाए इस विषय पर चर्चा की गई.

केंद्रीय कृषि मंत्री से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने मुलाकात के बाद क्या कहा, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-जानें हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज क्यों बोले हम लाशों के ढेर नहीं देख सकते

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं मंत्रियों का विरोध करने के लिए कुछ कामरेड और कांग्रेसी आते हैं, किसान जत्थे बंदी नहीं आते. ओपी धनखड़ ने कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी वाले अपना झंडा लेकर आया करें. किसानों के झंडा लेकर क्यों विरोध करने आते हैं. किसानों के झंडे के पीछे छिप कर ना आए.

'किसानों के लिए हमेशा दरवाजे खुले हैं'

वहीं किसानों से बातचीत के सवाल पर ओपी धनखड़ ने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए अपने दरवाजे हमेशा खोल रखे हैं, लेकिन कोरोना महामारी का दौर तेजी के साथ आया है हर किसी को और किसान आंदोलन में शिरकत कर रहे लोगों को भी अपना ध्यान रखने की जरूरत है.

ये पढ़ें-हरियाणा में सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए 5,398 नए मामले, 18 लोगों की हुई मौत

Last Updated : Apr 15, 2021, 9:20 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details