हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं को दिया 75 प्लस का फॉर्मूला

विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा बीजेपी की अहम बैठक चंडीगढ़ में हुई. बैठक में हरियाणा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर और मुख्यमंत्री समेत हरियाणा बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहें.

By

Published : Aug 17, 2019, 5:37 PM IST

Updated : Aug 18, 2019, 12:22 AM IST

चंडीगढ़ में जारी बीजेपी की बैठक

चंडीगढ़: विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक करीब 3 घंटे तक चली. हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने बैठक की अध्यक्षता की. चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर ने जीत की निरंतरता को लेकर कमर कसने का मंत्र दिया.

ये बीजेपी की नहीं बल्कि जनता की यात्रा है
सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर हरियाणा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये बीजेपी की नहीं बल्कि जनता की यात्रा होनी चाहिए. नरेंद्र तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ हो रही है. जिसकी शुरुआत एक तरह से भारतीय जनता पार्टी का चुनाव अभियान का प्रारंभ है.

चंडीगढ़ में खत्म हुई बीजेपी की अहम बैठक

राव इंद्रजीत नहीं हुए बैठक में शामिल
बैठक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के ना पहुंचने के सवाल पर नरेंद्र तोमर ने कहा कि राव इंद्रजीत का स्वास्थ्य ठीक नहीं था. जिसके चलते वो बैठक में नहीं पहुंचे.

ये भी पढ़ें- रविवार को नई पार्टी का ऐलान करेंगे हुड्डा? पोस्टर से गायब सोनिया, राहुल और हाथ का निशान

वहीं बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चुनाव में कैसे काम करना है. इसे लेकर नरेंद्र तोमर ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. वहीं प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बैठक में कार्यकर्ताओं का फीडबैक लिया गया है.

Last Updated : Aug 18, 2019, 12:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details