हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अरुण जेटली के निधन पर हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने दी श्रद्धांजलि

लम्बी बीमारी के बाद पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है. विधानसभा स्पीकर ने जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया.

By

Published : Aug 24, 2019, 5:18 PM IST

अरुण जेटली के निधन पर हरियाणा विधानसभा स्पीकर ने दी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़: पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का लम्बी बीमारी के बाद 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया. इस मौके पर हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने अरुण जेटली को भावभीनी श्रद्धंजलि दी. उन्होंने कहा कि अरुण जेटली ने पार्टी में रहकर काफी उच्च पदों पर निष्ठा के साथ कार्य किया. इसके साथ ही स्पीकर ने कहा कि आगे भी वो उनके बताए हुए मार्ग पर चलते रहेंगे.

अरुण जेटली के निधन पर हरियाणा विधानसभा स्पीकर ने दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था. इस साल मई में जेटली को इलाज के लिये एम्स में भर्ती कराया गया था. जेटली पेशे से एक वकील थे. उन्होंने भाजपा सरकार में वित्त एवं रक्षा दोनों मंत्रालयों का कार्यभार संभाला था.

ये भी पढ़ें: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, हरियाणा के नेताओं ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

अरुण जेटली ने आज दिल्ली के एम्स में दोपहर के करीब 12 बजकर 7 मिनट पर आखिरी सांस ली. ताजा जानकारी के मुताबिक पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर एम्स से घर लाया गया है. रविवार दोपहर निगमबोध घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details