हरियाणा

haryana

गोपाल कांडा का BJP को समर्थन, गीतिका शर्मा के परिवार ने जताई आपत्ति

By

Published : Oct 25, 2019, 8:25 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 9:19 PM IST

गोपाल कांडा के बीजेपी को समर्थन पर गीतिका शर्मा के भाई ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि बीजेपी को ये नहीं करना चाहिए.

geetika family objected on gopal Kanda

नई दिल्ली:हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री और सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी को समर्थन की घोषणा की है. इस घोषणा के साथ ही हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनती हुई दिखई दे रही है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर गीतिका शर्मा का परिवार सामने आया है. उनका कहना है कि बीजेपी को उसे अपने साथ नहीं रखना चाहिए. वे इस फैसले से काफी आहत हुए हैं.

बता दें कि साल 2012 में एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने भारत नगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. गीतिका हरियाणा के तत्कालीन गृह मंत्री गोपाल कांडा की कंपनी में नौकरी करती थी. उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें अपनी खुदकुशी के लिए गोपाल कांडा को जिम्मेदार ठहराया था.

इस केस में भारत नगर थाने में खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला भी दर्ज किया गया था और गोपाल कांडा की गिरफ्तारी भी हुई थी. एक साल से ज्यादा समय तक उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. वहीं इस घटना के कुछ महीने बाद गीतिका की मां ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

गीतिका शर्मा के परिवार ने जताई आपत्ति

गोपाल कांडा का सरकार में शामिल होना स्वीकार नहीं
गीतिका के चचेरे भाई का कहना है कि वे बीजेपी के गोपाल कांडा से समर्थन लेने से नाराज है. बीजेपी को उनका समर्थन नहीं लेना चाहिए था. उन्हें यह भी पता है कि उनकी आपत्ति जताने से बीजेपी द्वारा लिए गए निर्णय में किसी प्रकार का बदलाव नहीं आएगा, लेकिन इसके बावजूद वे कहना चाहते हैं कि गोपाल कांडा को जिस तरीके से बीजेपी अपने साथ ले रही है, यह पूरी तरीके से गलत है.

ये भी पढे़ं:-उमा भारती ने गोपाल कांडा के समर्थन को लेकर उठाए सवाल, किए कई ट्वीट

अदालत में चल रहा है मामला
गीतिका शर्मा की खुदकुशी का मामला फिलहाल अदालत में लंबित है. इस मामले पर अभी सुनवाई चल रही है. गोपाल कांडा को हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है.साथ ही गीतिका के परिजनों का कहना है कि इस मामले में जो भी फैसला आएगा, उसे वे स्वीकार करेंगे. उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

Last Updated : Oct 25, 2019, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details