हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिमाचल घूमने गए हरियाणा के 4 युवकों की मौत, हादसे के दो दिन बाद जंगल में मिले शव

हिमाचल प्रदेश घूमने गए हरियाणा के चार युवकों की सड़क हादसे में मौत हो (himachal accident haryana 4 man died) गई. चंडीगढ़ मनाली हाइवे पर कुछ दिनों पूर्व ये सड़क हादसा हुआ था. हालांकि इस हादसे का पता लोगों को मंगलवार शाम को चला. कार में सवार युवकों के शवों से दुर्गंध आने के बाद लोगों को हादसे के बारे में जानकारी मिली.

haryana people died in himachal
haryana people died in himachal

By

Published : Oct 5, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 10:50 PM IST

चंडीगढ़/बिलासपुर: चंडीगढ़ मनाली हाइवे पर कुछ दिनों पूर्व एक सड़क हादसा (himachal accident haryana man died) हुआ था. हालांकि इस हादसे का पता लोगों को मंगलवार शाम को चला. कार में सवार युवकों के शवों से दुर्गंध आने के बाद लोगों को हादसे के बारे में जानकारी मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार को खाई से निकाला गया. इस दौरान पुलिस को चार युवकों के शव भी बरामद हुए हैं. हादसा के गंभर पुल नामक स्थान पर हुआ था.

हादसे में मृत चारों युवक हरियाणा के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी युवक कैथल जिले के रहने वाले थे वे हिमाचल प्रदेश के मनाली में घूमने जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इनमें से 3 युवकों के शव कार के बीच फंसे हुए थे तो 1 युवक कार के बाहर पड़ा हुआ था. पुलिस का कहना है कि हादसा दो दिन पहले यानि 3 अक्टूबर को हुआ होगा, क्योंकि उसी दिन युवकों का परिवार से संपर्क टूटा था.

हिमाचल घूमने गए हरियाणा के 4 युवकों की मौत, हादसे के दो दिन जंगल में मिले शव

किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. युवकों के परिजनों ने जब उन्हें संपर्क करना चाहा तो उनमें से किसी फोन नहीं उठाया. उन्होंने इसकी सूचना कैथल पुलिस को दी. कैथल पुलिस ने इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस को दी. पुलिस जांच में युवकों के फोन की लोकेशन स्वारघाट इलाके के पास थाना रामशहर के पास मिली. जब स्वारघाट पुलिस का एक कॉन्स्टेबल मंगलवार को गश्त पर था, तो उसने गंभर पुल के पास पैरापिट टूटी देखी.

शक के आधार पर जब सड़क से करीब 300 फीट नीचे घने जंगल में जाकर देखा गया तो सभी युवक कार में मृतक पड़े हुए थे. कार से बदबू भी आ रही थी. युवकों की पहचान राहुल, मोहित, रॉबिन और अभिषेक के रूप में हुई. सभी युवक 20-22 साल की उम्र के थे. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया. मृतकों के शव नालागढ़ अस्पताल लाए गए, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया गया.

ये भी पढ़ें-करनाल में दिनदहाड़े बैंक डकैती, स्टाफ को बंधक बनाकर 20 लाख ले उड़े बदमाश

Last Updated : Oct 5, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details