हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'CM नौकरियों पर श्वेत पत्र जारी कर जनता को बताएं असली आंकड़े'

चंडीगढ़ पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी पर शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर ली है. रोजगार से लेकर अनेक मुद्दों पर दुष्यंत खट्टर सरकार को घेरते दिख रहे हैं. अब तो उन्होंने सीएम से नौकरियों के मुद्दे पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग भी कर दी है.

By

Published : Jun 17, 2019, 5:03 PM IST

(फाइल फोटो)

चंडीगढ़: सोमवार को जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर निशाना साधा. दुष्यंत ने प्रेस वार्ता कर कहा कि मुख्यमंत्री नौकरियों का बखान करते नहीं थक रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम को श्वेत पत्र जारी कर सभी नौकरियों का ब्योरा जनता के सामने रखना चाहिए.

नौकरियों पर दुष्यंत ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना
नौकरियों में पारदर्शिता पर लेकर भी दुष्यंत ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दिनों नायब तहसीलदार का पेपर हरियाणा में लीक हुआ था. उस मामले में सरकार ने नायब तहसीलदार के एग्जाम को रद्द करने की बजाय जल्दी से जल्दी रिजल्ट निकालने का काम किया. इसके अलावा सहायक प्रोफेसर की भर्तियों में भी खामियां थी. वहीं उन्होंने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार में ही सबसे ज्यादा भर्तियां कैंसिल भी हुई हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

'इनेलो से मुझे बेइज्जत करके निकाला था'
इंडियन नेशनल लोकदल में वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब में सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐसी कोई संभावना ही नहीं बनती. उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी से बेइज्जत करके निकाला गया था. इसलिए वह अब वापस इनेलो में कभी नहीं जाएंगे और ना ही उसके साथ भविष्य में कभी गठबंधन की बात होगी.

'बीजेपी कर रही दुष्प्रचार'
महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी स्वाति यादव की पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है बीजेपी सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक पार्टियों को लेकर अफवाहें फैला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details