हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली दौरे पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना

सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी दिल्ली दौरे पर रहे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. वहीं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी दिल्ली में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हो गए.

By

Published : Oct 30, 2019, 3:54 PM IST

दिल्ली दौरे पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

नई दिल्ली/चंडीगढ़ःहरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला आज दिल्ली में मौजूद रहे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ 18 जनपथ पर मुकालात की. जिसके बाद वो राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हो गए.

दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
आज सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी दिल्ली दौरे पर रहे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. वहीं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी दिल्ली में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला राष्ट्रपति भवन रवाना हो गए. यहा दुष्यंत चौटाला आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि ये एक शिष्टाचार मुलाकात है. हालांकि इसके बाद दुषअयंत पार्टी आलाकमान से मिलकर हरियाणा कैबिनेट गठन को लेकर चर्चा कर सकते हैं.

दिल्ली दौरे पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

मंगलवार को दिल्ली दौरे पर थे दुष्यंत
मंगलवार को दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की. उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला की शिष्टाचार मुलाकात थी. इस पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दुष्यंत चौटाला को बधाई दी.

जेजेपी के इन विधायकों के नाम पर चर्चा
बता दें जेजेपी के पास कुल 10 विधायक हैं. जेजेपी के 2 विधायकों को मंत्रालय मिलने की चर्चाएं है. टोहाना से बीजेपी के सुभाष बराला को हराने वाले जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली और शाहबाद से कृष्ण बेदी को मात देने वाले जेजेपी विधायक रामकरण काला के नाम पर मुहर लग सकती है.

4 नवंबर को पहला विधानसभा सत्र
4 नबंवर को हरियाणा में पहला विधानसभा सत्र शुरु होने जा रहा है. माना जा रहा है कि उसी दिन मंत्रिमंडल शपथ लेगा और विधानसभा स्पीकर का चुनाव भी 4 नवंबर को होगा. ऐसे में सीएम और डिप्टी सीएम लगातार पार्टी आलाकमान से बैठक कर कैबिनेट पर चर्चा कर रहे हैं. दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और बीजेपी महासचिव से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी और अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मंत्रिमंडल को लेकर की चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details