हरियाणा

haryana

जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए दुष्यंत चौटाला ने जनता का किया धन्यवाद

By

Published : Mar 22, 2020, 7:22 PM IST

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए जनता का आभार प्रकट किया तो वहीं इस मौके पर जनता से इस बीमारी को थर्ड स्टेज पर पहुंचने से रोकने की अपील की.

Dushyant Chautala thanked the public for supporting the Janata curfew
Dushyant Chautala thanked the public for supporting the Janata curfew

चंडीगढ़ः उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करने पर जनता का धन्यवाद किया. वहीं इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेशवासियों को एकजुटता दिखाते हुए इस भयंकर बीमारी से लड़ना होगा. यह बीमारी थर्ड स्टेज पर ना पहुंचे इस के लिए सभी गाइडलाइन को मानना होगा.

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मांगे गए जनसमर्थन को सफल बनाने के लिए जनता का धन्यवाद किया. उन्होंने इस मौके पर उन्होंने जनता से इस भयंकर बीमारी से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन को मानने की अपील भी की.

जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए दुष्यंत चौटाला ने जनता का किया धन्यवाद

दुष्यंत ने कहा कि हमें एक साथ इस भयंकर बीमारी के लिए लड़ना होगा, इसे थर्ड स्टेज तक पहुंचने से रोकना होगा, अब जब ज्यादातर दफ्तर, कारखाने बंद हैं तो बहुत ही जरूरी होने पर ही घर से निकलना होगा. चौटाला ने कहा कि जब भी घर से लौटे या जाएं तो मास्क और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें और अगर किसी व्यक्ति की तबीयत खराब हो तो उस से उचित दूरी बना कर रखें.

ये भी पढ़ेंः-CORONAVIRUS: हरियाणा के 7 जिलों में हुआ लॉकडाउन

ABOUT THE AUTHOR

...view details