हरियाणा

haryana

डबल मर्डर का मोस्ट वांटेड आरोपी ग्रेटर नोएडा में गिरफ्तार

By

Published : Mar 5, 2021, 9:10 AM IST

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस द्वारा दोहरे हत्या कांड में वांछित 1 अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने ग्रेटर नोएडा के अजनारा ली गार्डन सोसायटी में अरूण त्यागी और डालचंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

double-murder-wanted-accused-arrested-in-greater-noida
डबल मर्डर का मोस्ट वांटेड आरोपी ग्रेटर नोएडा में गिरफ्तार

झज्जर/ग्रे.नोएडाः7 सितंबर 2020 को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड में षड्यंत्र रचने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी फरार चल रहा था. बिसरख थाना पुलिस ने तिहाड़ कोर्ट के आदेश पर यह गिरफ्तारी की है.

ये पढ़ें-आज होगा हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र का आगाज़, 10 मार्च को पेश हो सकता है बजट

बता दें कि यह घटना बिसरख थाना क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसायटी में हुआ था. जहां पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर दो लोगों की हत्या कर दी गई थी. वांछित अभियुक्त का नाम ओमवीर है, जो हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है. आरोपी ने साजिश के तहत अरूण त्यागी और डालचंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

डबल मर्डर का मोस्ट वांटेड आरोपी गिरफ्तार, देखिए वीडियो

इस संबंध में बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का है और इसके द्वारा दोहरे हत्याकांड में षड्यंत्र रचने का काम किया गया था. उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी पूर्व में की जा चुकी है. पकड़े गए आरोपी पर बिसरख थाना के साथ ही हरियाणा में भी मुकदमा दर्ज है.

ये पढ़ें-VIDEO: बंदूक की नोक पर स्टोर में लूटने आया था लुटेरा, दुकानदार ने पर्सनल रिवॉल्वर से कर दिया छलनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details