हरियाणा

haryana

भारत बंद पर दिग्विजय चौटाला की प्रशासन से अपील, 'किसानों को ना आए कोई परेशानी'

By

Published : Dec 7, 2020, 4:11 PM IST

दिग्विजय चौटाला ने किसानों के भारत बंद पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वो किसानों की भावना का सम्मान करते हैं. प्रशासन ये यही अपील है कि किसानों को परेशानी ना आने दी जाए.

digvijay chautala
digvijay chautala

चंडीगढ़:जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने किसानों के भारत बंद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि किसानों ने शांतिपूर्ण तरीके से भारत बंद का आह्वान किया है और प्रशासन ये कोशिश करे कि किसानों को किसी भी तरह से कोई परेशानी ना हो.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वो किसानों की भावना का सम्मान करते हैं. किसानों को कोई दिक्कत ना हो इसमें प्रशासन को भी अपनी भूमिक निभाए. उन्होंने कहा कि किसानों ने विरोध दर्ज करवाने के लिए भारत बंद का आह्वान किया है जिसमें कुछ गलत नहीं है.

भारत बंद पर दिग्विजय चौटाला की प्रशासन से अपील, देखें वीडियो

'9 दिसंबर को सब ठीक हो जाएगा'

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसानों की समस्या का समाधान होना चाहिए. जेजेपी का भी यही स्टैंड है कि जल्द से जल्द किसानों की समस्या खत्म हो. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी लगातार केंद्रीय मंत्रियों के संपर्क में हैं और किसानों की हिमायत कर रहे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि 9 दिसंबर को सब कुछ ठीक हो जाएगा.

'हुड्डा मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं'

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तरफ से हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिखकर विधानसभा का सत्र बुलाए पर दिग्विजय चौटाला ने प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कानूनों में संशोधन का काम केंद्र का है. हरियाणा से इसका कोई वास्ता नहीं है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं. वो किसान आंदोलन पर राजनीति ना करें. दिग्विजय ने कहा कि हम कांग्रेस का साथ नहीं देंगे. ये पहले भी स्पष्ट कर चुके हैं.

'एसवाईएल की लड़ाई लड़ते रहेंगे'

वहीं हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल की तरफ से एसवाईएल को लेकर दिए गए बयान पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कृषि मंत्री की बात पर टिप्पणी नहीं करेंगे. लेकिन आज के हालात में कोई भी नई बात को जोड़ना किसानों के मुद्दे को दिशाहीन करने के बराबर होगा. दिग्विजय ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर निरंतर लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे.

ये भी पढे़ं-'CM मनोहर लाल की राशि में हुआ शनि का प्रवेश, जल्द गिर जाएगी सरकार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details