हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देवेंद्र बबली के विरोध पर मूलचंद शर्मा का बयान, कहा- माहौल खराब करना चाहते हैं विपक्षी दल

जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली और किसानों के बीच हुए विवाद पर मूलचंद शर्मा कहा कि कुछ राजनीति दल के लोग प्रदेश में माहौल खराब करना चाहते हैं और सिर्फ दो चार जिलों में ही सरकार का विरोध किया जा रहा है जो ठीक नहीं है.

By

Published : Jun 1, 2021, 9:16 PM IST

Moolchand Sharma reaction Devendra Babli
देवेंद्र बबली के विरोध पर मूलचंद शर्मा का बयान, कहा- माहौल खराब करना चाहते हैं विपक्षी दल

चंडीगढ़: फतेहाबाद के टोहाना में किसानों और जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह (devender babli farmers protest) के बीच हुए विवाद पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सभी साथियों का इसी तरीके से विरोध किया जा रहा है, मगर विरोध राजनीति से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें:किसानों को गाली देने पर जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली की सफाई, बोले- मैं भी आम आदमी हूं

उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों में कोई भी किसान नहीं है बल्कि ये तो राजनीतिक दलों के लोग है. मूलचंद शर्मा ने कहा कि सिर्फ 2 या 4 जिलों में ही हमारे मंत्रियों का विरोध किया जा रहा है. मूलचंद शर्मा ने कहा कि पहले सिरसा में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के घर के बाहर किसानों की तरफ से किए गए विरोध के बाद अब बीजेपी विधायक देवेंद्र बबली का जोरदार विरोध देखने को मिला है और इस तरह से विरोध करना से साफ जाहिर होता है की विपक्ष प्रदेश में माहौल खराब करना चाहता है.

ये भी पढ़ें:देवेंद्र बबली-किसान विवादः गुरनाम चढूनी ने दी विधायक को देख लेने की चेतावनी

इसके अलावा उन्होंने राज्य में आईटीआई खोले जाने के सवाल पर कहा कि जब स्कूल और कॉलेज धीरे-धीरे खुलेंगे, उसके बाद ही आईटीआई खोली जाएंगी. वहीं उन्होंने रोडवेज की बस की सेवाओं को खोले जाने के सवाल पर कहा कि प्रदेश में रोडवेज की बस की सेवाओं को खोले जाने के सवाल पर परिवहन मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन में जैसे-जैसे ढील दी जाएगी, रोडवेज की बस सेवाओं को भी उसी के अनुसार में बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल जरूरत के मुताबिक रोडवेज की बसों में 50 फीसदी सवारियों की क्षमता के साथ चलाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details