हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

2024 में मजबूती के साथ प्रदेश में सरकार बनाना हमारा लक्ष्य: दुष्यंत चौटाला

हरियाणा आगामी 2024 के (Dushyant Chautala on 2024 elections) चुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पहले के मुकाबले अपनी जीत को और ज्यादा मजबूती देना हमारा लक्ष्य है. उन्होंने कहा की बीजेपी-जेजेपी मिलकर चुनाव लड़ेगी और निश्चित ही जीत भी दर्ज करेगी.

By

Published : Dec 3, 2022, 8:18 PM IST

Dushyant Chautala  on 2024 elections
Dushyant Chautala on 2024 elections

चंडीगढ़: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आगामी 2024 विधानसभा चुनाव (Dushyant Chautala on 2024 elections) की तैयारियों के संबंध में कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सपना है कि जैसे जननायक चौधरी देवीलाल ने 87 विधानसभा सीटें जीती थी, वैसे ही जेजेपी फिर से अपनी जीत को दोहराए. उन्होंने कहा कि आज हम बीजेपी के साथ गठबंधन में हैं और दोनों पार्टियां गठबंधन धर्म निभा रही है. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि 2024 चुनाव में हम मिलकर मजबूती के साथ चुनाव लड़े और अब से ज्यादा विधायकों के साथ प्रदेश में सरकार बनाएं.

प्रदेश की छोटी सरकार के शपथ ग्रहण को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी. साथ ही कहा कि अब ग्रामीण विकास को और गति मिलेगी. उन्होंने कहा कि पहली बार 50 प्रतिशत महिलाओं ने छोटी सरकार में हिस्सेदारी करते हुए शपथ ली है. महिलाओं की हिस्सेदारी पंचायतों में नया आयाम हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार 75 प्रतिशत शिक्षित युवा पंचायत (Dushyant Chautala on haryana panchayat election) में शामिल होने से ग्रामीण विकास के सपने को पूरा करने का काम होगा.

डिप्टी सीएम ने कहा कि नवनिर्वाचित प्रतिनिधि ग्रामीण विकास को लेकर ग्राम दर्शन पोर्टल पर विकास से संबंधित जितनी जल्दी प्रस्ताव भेजेंगे उतनी ही जल्दी सरकार गांवों में विकास कार्य करवा पाएगी. फरीदाबाद और पलवल में जेजेपी जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को जेजेपी के स्थापना दिवस पर भिवानी जिले में आयोजित जन सम्मान रैली नया रिकॉर्ड बनाएगी.

उन्होंने कहा कि इससे जननायक चौ. देवीलाल की विचारधारा को और मजबूती मिलेगी. साथ ही दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं को रैली का निमंत्रण दिया और उनकी रैली की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां लगाई. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि स्थापना दिवस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भिवानी पहुंचे और संगठन की ताकत को दर्शाने का काम करें.

ये भी पढ़ें:शपथ के तुरंत बाद गिरफ्तार हुआ सरपंच, कैथल में हुई चुनावी हिंसा के बाद से था फरार

ये भी पढ़ें:हुड्डा को जेल भेजकर पूरा होगा बदला: कुलदीप बिश्नोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details