हरियाणा

haryana

बेहतर महसूस कर रहे हैं अनिल विज, अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी जानकारी

By

Published : Dec 20, 2020, 7:44 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 7:05 AM IST

कोरोना संक्रमित हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य में सुधार आया है. अनिल विज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती हैं. जहां उनका कोरोना का इलाज किया जा रहा है.

corona positive anil vij
बेहतर महसूस करे रहे हैं अनिल विज, अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी जानकारी

चंडीगढ़ःगुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. रविवार को उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार देखा गया है. अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में मेदांता अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ए.के दुबे ने बताया कि विज मेडिकल टीम के सदस्यों से बात कर रहे हैं. हालांकि गृह मंत्री ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं, लेकिन अब उन्हें ऑक्सीजन की कम आवश्यकता है.

विज की सेहत में सुधार

कोरोना संक्रमित हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य में सुधार आया है. अनिल विज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती है. जहां उनका कोरोना का इलाज किया जा रहा है. मेदांता द्वारा जारी अनिल विज के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अनिल विज को बुखार नहीं है और उनकी ब्लड रिपोर्ट में भी सुधार हुआ है. कुल मिलाकर डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में हो रहे सुधार से संतुष्ट हैं.

विज से मिलने पहुंचे खट्टर

डॉ. ए.के. दुबे ने बताया कि अनिल विज की आज डॉक्टरों ने जांच की. डॉ. आनंद जैसवाल, सीनियर डायरेक्टर, रेस्पिरेटरी एंड स्लीप मेडिसन, मेदांता भी आज जांच टीम में शामिल हो गए हैं. डॉ. दुबे ने कहा कि उनकी हालत अभी स्थिर है. बता दें शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमित अनिल विज से मिलने मेदांता अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

5 दिसंबर को संक्रमित हुए थे विज

गौरतलब है कि बीती 5 दिसंबर को हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद उन्हें अंबाला के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद भी अनिल विज की हालत में कोई सुधार नहीं आया. जिसे देख उन्हें रोहतक के पीजीआई में भर्ती किया गया. अब उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया है.

Last Updated : Dec 21, 2020, 7:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details