हरियाणा

haryana

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम के पोस्टरों पर पोती कालिख, किए गिरफ्तार

By

Published : Mar 18, 2021, 7:53 PM IST

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के पोस्टरों पर कालिख पोती. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

chandigarh congress pm modi poster black
chandigarh congress pm modi poster black

चंडीगढ़:पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ के कई पेट्रोल पंपों पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो पर कालिख पोत दी. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-22, 33, 34, 46 और राम दरबार के पेट्रोल पंप पर लगे फोटो में काली स्याही लगाई.

हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं भाजपा ने इस घटना पर कड़ी आपत्ति जताई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि 2014 के लोकसभा के आम चुनाव से पहले पीएम मोदी ने वादा किया था कि पेट्रोल के दामों में कमी की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम के पोस्टरों पर पोती कालिख, किए गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-महफिल में चल रही थी मेरे कत्ल की तैयारी....शेर पढ़कर सीएम ने विपक्ष को कुछ इस तरह से घेरा

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक ही समय में इन पेट्रोल पंप पर ये कालिख पोती है. पीएम मोदी के फोटो पर कालिख लगाने के बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पास में ही नारे लिखे पोस्टर लगा दिए. पोस्टर पर नारे लिखे थे, बहुत हुई महंगाई की मार, जिम्मेदार मोदी सरकार.

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पांच पेट्रोल पंपों पर एक साथ विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह पेट्रोल कीमतों को कम करने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं कर रही. यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर अपने वादों को नहीं निभाने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-जोरदार हंगामे के बीच संपत्ति क्षति वसूली बिल हरियाणा विधानसभा में पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details