हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जहरीली शराब से मौत के मुद्दे पर हरियाणा विधानसभा में हुआ हंगामा

हरियाणा में जहरीली शराब पीने से हो रही मौतों का मामला मानसून सत्र के दौरान सदन में भी गूंजा है. नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मुद्दे को लेकर प्रस्ताव दिया था.

By

Published : Nov 6, 2020, 11:53 AM IST

haryana assembly congress protest
haryana assembly congress protest

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे और आखिरी दिन की कार्यवाही के दौरान जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर हंगामा हुआ. प्रदेश में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस पर प्रस्ताव दिया गया था. 40 लोगों की मौत हो गई है, ये गंभीर मामला है.

वहीं हुड्डा को जवाब देते हुए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि एक दिन में दो से अधिक धयानकर्षण प्रस्ताव नहीं लग सकते. जिसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान कांग्रेसी विधायक वैल में पहुंच गए और मुद्दे पर चर्चा करवाने की मांग करने लगे.

गौरतलब है कि सोनीपत में जहरीली शराब पीने की वजह से जहां 28 लोगों की मौत हुई है तो वहीं पानीपत में भी जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. सोनीपत में पिछले 3 दिनों में कथित जहरीली शराब पीने की वजह से 28 लोगों की मौत हो गई है. ये लोग सोनीपत के इंडियन कॉलोनी और मयूर विहार कॉलोनी के रहने वाले थे. वहीं पानीपत के धनसोली गांव में जहरीली शराब पीकर लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-सरकार और प्रशासन के नाक के नीचे बिकती रही जहरीली शराब, 28 की हो चुकी है मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details