हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अशोक तंवर को कांग्रेस का जवाब, कहा- असन्तुष्ट लोगों को खुश करना मुश्किल

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और पार्टी को अलविदा कह दिया. इस पर कांग्रेस पार्टी ने तंवर को करारा जवाब दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि जब तक वो पद पर थे, तब तक सब सही था, फिर अचानक से सब कुछ खराब लगने लगा.

By

Published : Oct 7, 2019, 10:31 PM IST

Updated : Oct 7, 2019, 11:27 PM IST

congress party

चंडीगढ़/नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर के बाद हाल ही में पूर्व वित्त मंत्री संपत सिंह ने भी कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है.

सबको खुश करना मुश्किल होता है- कांग्रेस प्रवक्ता
इस मुद्दे पर मीडिया से बातचीत करने के दौरान कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया शिंदे ने कहा कि चुनावों के दौरान या टिकट वितरण के समय सबको खुश रखना मुश्किल होता है. असंतुष्ट लोगों को थोड़ा धैर्य बना कर रखना चाहिए.

कांग्रेस पार्टी का अशोक तंवर को करारा जवाब, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने छोड़ी पार्टी, 'बोले कांग्रेस में दम घुट रहा था'

अशोक तंवर के आरोप
बता दें कि अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ने के दौरान कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी अब ठेकेदारों की हो गई है जिसमें चुनावों की टिकट को लेकर खरीद फरोख्त भी की जाती है. उन्होंने पार्टी की अंदरूनी समस्याओं को बताते हुए ये भी कहा था की पार्टी के कुछ लोग ही कांग्रेस को देश से खत्म करना चाहते हैं.

अशोक तंवर को कांग्रेस का जवाब
इस वक्तव्य पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता प्रणव झा ने कहा कि अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं. उससे पहले वो भारतीय युवा कांग्रेस के भी अध्यक्ष थे. उनके इस प्रकार के वक्तव्य से पता चलता है कि पार्टी में तभी तक सब कुछ अच्छा बना रहता है जब तक वो किसी पद पर बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं बस यही पूछना चाहूंगा कि क्या ये सारी बातें सिर्फ इसलिए कहीं जा रही थी क्योंकि वो कोई बहाना ढूंढ रहे थे पार्टी छोड़ने का.

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत पर अशोक तंवर,'अब कांग्रेस को कमजोर करने वालों को मिटाएंगे'

अशोक तंवर के लगाए हुए आरोपों को खारिज करते हुए प्रणव झा ने ये भी कहा की पार्टी में सामंजस्य अभी भी बना हुआ है और पार्टी के सभी सदस्य भाजपा को हराने के लिए एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं

Last Updated : Oct 7, 2019, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details