हरियाणा

haryana

क्या राहुल की रैली को फ्लॉप करना चाहती थी चंडीगढ़ पुलिस?

By

Published : May 10, 2019, 10:50 PM IST

चंडीगढ़ पुलिस पर कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने रैली को असफल करने की कोशिश की गई. राहुल की रैली की खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता की ओर से ये आरोप लगाए गए.

क्या राहुल की रैली को फ्लॉप करना चाहती थी चंडीगढ़ पुलिस?

चंडीगढ़: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चंडीगढ़ में चुनावी हुंकार भरी. राहुल रैली कर वहां से दिल्ली रवाना भी हो गए, लेकिन अब रैली के बाद कांग्रेस की ओर से चंडीगढ़ पुलिस पर ही आरोप लगाए गए हैं.

चंडीगढ़ पुलिस पर कांग्रेस के आरोप
रैली खत्म होने बाद कांग्रेस नेताओं की ओर से कहा गया कि पुलिस ने रैली को असफल बनाने की कई कोशिशें की.जबरन कार्यकर्ताओं को परेशान किया गया. कांग्रेस नेता सुभाष चावला ने कहा कि सुबह से ही पुलिस की ओर से ये कोशिश की गई की रैली में कम से कम लोग पहुंचे. रैली के दौरान भी पुलिस ने रैली में आए लोगों को परेशान किया.


राहुल गांधी की जनसभा के दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं की गाड़ियों के चालान काटे, गाड़ियां भी जब्त की गई. जिसके बाद कांग्रेस की ओर से ये आरोप लगाया गया कि नो पार्किंग बोर्ड नहीं होने पर भी चालान काटे गए. साथ ही जो गाड़ियां सभास्थल से काफी दूर खड़ी करने की परमिशन दी गई. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details