हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ चंडीगढ़ में महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

सोमवार को चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कैंडल मार्च भी किया. ये प्रदर्शन दीपा दुबे की अगुवाई में किया गया. उन्होंने कहा कि दरिंदगी करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए वो भी तुरंत.

By

Published : Dec 2, 2019, 9:15 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 7:54 AM IST

चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

चंडीगढ़: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. देश में कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और लोग आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं. चंडीगढ़ में भी चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की ओर से डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और कैंडल मार्च निकाला गया.

'देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है'
इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दुबे ने कहा कि देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है. हर रोज महिलाओं के साथ रेप और उनकी हत्या करने की खबरें आ रही हैं, लेकिन सरकार इस तरह के घिनौने अपराधों को लेकर गंभीर नजर नहीं आती.

चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती: धर्म नगरी में किताबों का संगम, खरीद सकते हैं हिंदी में अनुवादित कुरान

'सरकार की नाक के नीचे हो रहे बलात्कार'
दीपा दुबे ने कहा कि भाजपा सरकार ने बड़े जोर-शोर के साथ बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था, लेकिन वही सरकार आज बेटियों को भूल बैठी है. उन्होंने कहा कि जो सरकार बेटी बचाने की बात करती है उसी सरकार की नाक के नीचे बेटियों के साथ बलात्कार किया जा रहा है और उनकी निर्मम हत्याएं की जा रही हैं.

'दरिंदगी करने वाले अपराधियों को मिले फांसी की सजा'
दीपा दुबे ने कहा कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ जो दरिंदगी हुई है उसके लिए आरोपियों को सिर्फ फांसी की सजा ही मिलनी चाहिए और सरकार को इसमें जरा भी देरी नहीं करनी चाहिए. उन्हें तुरंत फांसी पर लटका देना चाहिए, तभी मृतिका की आत्मा को शांति मिलेगी और इससे इस तरह के घिनौने अपराध करने वाले दूसरे अपराधियों को भी सबक मिलेगा.

Last Updated : Dec 3, 2019, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details