हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

LOCKDOWN: आवाजाही रोकने के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने की बैरिकेडिंग

चंडीगढ़ में लॉकडाउन की घोषणा राविवर को हुई, लेकिन सोमवार सुबह ज्यादातर लोग घरों से ऑफिस के लिए निकले. जिस वजह से पुलिस ने आवाजाही को रोकने के लिए सड़कों पर बैरिकेडिंग की.

By

Published : Mar 23, 2020, 6:09 PM IST

चंडीगढ़ पुलिस ने की बैरिकेडिंग
चंडीगढ़ पुलिस ने की बैरिकेडिंग

चंडीगढ़:31 मार्च तक चंडीगढ़ को लॉकडाउन कर दिया गया है, लेकिन लॉकडाउन के पहले दिन सड़कों पर आवाजाही नजर आई. लॉकडाउन को सफल बनाने में चंडीगढ़ पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी. पुलिस ने आवाजाही को रोकने के लिए नाकेबंदी करते हुए सड़कों को रोकने का काम किया, जिसके बाद लोगों को वापस घरों में जाने के लिए भी कहा गया.

चंडीगढ़ के अहम बॉर्डर एरिया पर पुलिस की तरफ से बैरिकेडिंग कर आने-जाने वाले वाहन चालकों को घर पर ही रहने के लिए ही कहा गया. वहीं सेक्टरों के अंदर बिना कारणों के चलने वाले लोगों को भी बैरिकेडिंग कर रोका गया.

आवाजाही रोकने के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने की बैरिकेडिंग

चंडीगढ़ में लॉकडाउन की घोषणा राविवर को हुई, लेकिन सोमवार सुबह ज्यादातर लोग घरों से ऑफिस के लिए निकले. सुबह बाजारों दुकानें और शोरूम भी खुले मिले, लेकिन बाद में पुलिस की ओर से दुकानों को बंद करा दिया गया. इसके बाद सड़को पर जारी आवाजाही को रोकने के लिए पुलिस ने जगह-जगहबैरिकेडिंग कर आने-जाने वाले लोगों को वापस घरों में जाने को कहा.

ये भी पढ़िए:डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने अपनी एक महीने की सैलरी कोरोना पीड़ितों के लिए दान की

गौरतलब आने वाले दिनों में भी इसी तरह के प्रबंध पुलिस की तरफ से लॉकडाउन को सफल बनाने को उठाए जा सकते हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान जहां कैमिस्ट स्टोर , किराना स्टोर खुले रहे. वहीं सभी सरकारी, निजी स्कूल, कॉलेज बंद रहे. इस दौरान फैक्ट्रियों समेत दुकानें भी बंद रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details