हरियाणा

haryana

आज होगा चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष का चुनाव, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल करेंगे नाम की घोषणा

By

Published : Jan 16, 2020, 6:47 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 9:17 AM IST

आज चंडीगढ़ बीजेपी को नया अध्यक्ष मिल जाएगा. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष के नाम की घोषणा करेंगे.

Arun Sood nominated for Chandigarh BJP President
17 जनवरी को होगा चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष का चुनाव

चंडीगढ़: आज चंडीगढ़ बीजेपी को नया प्रदेश अध्यक्ष मिल जाएगा. करीब 10 साल बाद चंडीगढ़ बीजेपी का चेहरा बदलने जा रहा है. प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए वीरवार को पार्षद और पूर्व मेयर अरुण सूद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने अपना नामांकन पत्र मुख्य चुनाव अधिकारी प्रेम कौशिक और बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सत्य कुमार के सामने दाखिल किया. आज अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा. चुनाव के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अध्यक्ष पद के नाम की घोषणा करेंगे.

आज चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष पद का चुनाव

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अरुण सूद ने कहा कि वो पार्टी के सभी पदाधिकारियों मौजूदा अध्यक्ष संजय टंडन सांसद किरण खेर और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हैं, कि उन्होंने मुझ में विश्वास जताया और मुझे इस पद के लिए चुना. अरुण सूद ने कहा कि मैं इस पद को कोई प्रमोशन नहीं बल्कि एक जिम्मेदारी मानता हूं और मैं इस पद की गरिमा को उसी तरह से बनाए रखूंगा जैसे अभी तक संजय टंडन ने बनाए रखा है.

आज होगा चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष का चुनाव, देखें रिपोर्ट.

पूर्व मेयर अरुण सूद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

पार्टी में विरोध की बात को लेकर अरुण सूद ने कहा कि चंडीगढ़ भाजपा में किसी तरह का कोई विरोध नहीं है. पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता एक साथ हैं. सभी ने मिलकर उनके नाम पर सहमति जताई है और सभी लोग उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं. उनका नाम चुने जाने पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- पंचकूला: मानेसर लैंड स्कैम मामले में हुई सुनवाई, कोर्ट में पेश नहीं हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा

आपको बता दें कि अध्यक्ष पद की दौड़ में पूर्व मेयर देवेश मोदगिल, चंडीगढ़ भाजपा के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी और पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह भी शामिल थे. लेकिन पार्टी आलाकमान ने अरुण सूद के नाम पर मुहर लगाई है. पूर्व मेयर देवेश मोदगिल सत्यपाल जैन और किरण खेर ग्रुप के माने जाते हैं. जबकि अरुण सूद संजय टंडन के करीबी हैं. अध्यक्ष पद के लिए अरुण सूद का नाम चुना जाना संजय टंडन की जीत के तौर पर देखा जा रहा है.


Last Updated : Jan 17, 2020, 9:17 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details