हरियाणा

haryana

'देश में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर, कोरोना से हालात बिगड़े तो भी संभल जाएंगे'

By

Published : Jun 4, 2020, 6:15 PM IST

चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए भारत पूरी तरह से तैयार है. अगर देश में कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो देश की स्वास्थ्य सेवाएं इतनी बेहतर हो चुकी हैं कि अब हम उन्हें संभाल सकते हैं.

चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद
चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद

चंडीगढ़: मोदी सरकार 2.0 ने अपना पहला साल पूरा कर लिया है. जिसे लेकर बीजेपी की ओर से देशभर में 'पहला साल बेमिसाल' नाम का कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसमें लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है. इसी के तहत चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने एक प्रेस वार्ता की.

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा बीजेपी सरकार ने देश के लिए वो काम कर दिखाए हैं जो कांग्रेस राज में असंभव लगते थे. उन्होंने कहा कि देश में किसी ने ये सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हट पाएगी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने ये कर दिखाया. इतना ही नहीं उन्होंने इतने बड़े काम को अंजाम देते हुए देश में शांति व्यवस्था को भी भंग नहीं होने दिया.

'देश में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर, कोरोना हालत बिगड़ी तो भी संभल जाएंगे'

अरुण सूद ने कहा कि राम मंदिर के हर हिंदू के सपने को भी बीजेपी ने पूरा करके दिखाया. जिसकी वजह से आज राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने सैकड़ों सालों से चले आ रहे तीन तलाक के श्राप से मुस्लिमों को आजादी दिलवाई है.

वहीं विपक्ष द्वारा बेरोजगारी और बिगड़ती अर्थव्यवस्था के आरोपों का जवाब देते हुए अरुण सूद ने कहा कि अर्थव्यवस्था, मंदी, बेरोजगारी जैसे मुद्दे सिर्फ राजनीति से प्रेरित हैं. धरातल पर इनका कोई अस्तित्व नहीं है, क्योंकि अगर इन मुद्दों में सच्चाई होती तो देश की जनता नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री ना बनाती और देश में दोबारा बीजेपी की सरकार भी नहीं आती.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में गुरुवार दोपहर तक 188 नए कोरोना मरीज, एक्टिव केसों की संख्या 2 हजार के पार

वहीं कोरोना संकट के बीच सरकार के लॉकडाउन में ढील दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर देश में कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो देश की स्वास्थ्य सेवाएं इतनी बेहतर हो चुकी हैं कि अब हम उन्हें संभाल सकते हैं. जिस समय कोरोना शुरू हुआ था तब देश में उसी वक्त लॉकडाउन लगा दिया गया था, क्योंकि उस समय देश इस संकट से निपटने के लिए तैयार नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details