हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

निजी अस्पताल में भर्ती अमित शाह पर कैप्टन अजय यादव ने उठाए सवाल, किया ये ट्वीट

कैप्टन अजय यादन ने ट्वीट कर अमित शाह के निजी अस्पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली AIIMS की जगह मेदांता में भर्ती होना ये दर्शाता है कि वीआईपी लोगों को सरकारी अस्पताल पर भरोसा ही नहीं है.

By

Published : Aug 4, 2020, 10:20 AM IST

captain ajay yadav tweet on amit shah admit in private hospital issue
अजय यादव ने कोरोना पॉजिटिव अमित शाह के निजी अस्पताल में भर्ती होने पर उठाए सवाल

चंडीगढ़/गुरुग्राम: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिन्हें एहतियात के तौर पर गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती किया गया है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराने पर सवाल उठाया है.

अजय यादव ने ट्वीट किया कि भारत के गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से पीड़ित है. वो अपने इलाज के लिए मेदांता में दाखिल हो गए, बजाए इसके वो दिल्ली के एम्स में क्यों नहीं एडमिट हो गए? क्योंकि एम्स देश का सबसे बेहतरीन हॉस्पिटल है. असल में वीआईपी लोगों को सरकारी हॉस्पिटल पर विश्वास नहीं है.

पीएम मोदी से कैप्टन का सवाल

इससे पहले एक और ट्वीट कर अजय यादव ने पीएम मोदी से क्वारंटीन होने पर सवाल किया था. उन्होंने पीएम मोदी से पूछा था कि प्रधानमंत्री मोदी आपके सखा गृह मंत्री अमित शाह को कोरोना हो गया है. आप से गुफ्तगू भी करते होंगे? क्या आप 14 दिन क्वारंटीन नहीं होंगे? अगर नहीं क्या ये नियम सिर्फ आम आदमी के लिए है?

थरूर ने भी साधा निशाना

अजय सिंह यादव के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरुर भी अमित शाह के निजी अस्पताल में भर्ती होने पर सवाल उठा चुके हैं. वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कोरोना पॉजिटिव मिले अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है.

ये भी पढ़िए:ना गांव गए ना शहर में काम मिला, कहां से देंगे ये प्रवासी मजदूर अपना किराया ?

गौरतलब कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस बीच कई राजनेता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसके अलावा यूपी कैबिनेट की मंत्री कमला रानी की भी इलाज के दौरान कोरोने से मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details