हरियाणा

haryana

धारा 370 हटने पर बोले कैप्टन अभिमन्यु, 'आज भी देश की जनभावना से दूर है कांग्रेस'

By

Published : Aug 5, 2019, 10:35 PM IST

जम्मू कश्मीर से धारा 370ए हटाने पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की प्रतिक्रिया सामने आई है. वित्त मंत्री ने कहा कि विपक्ष के विरोध से साफ जाहिर होता है कि उन्हें जनता की भावनाओं से कोई सरोकार नहीं है.

कैप्टन अभिमन्यु, वित्त मंत्री

चंडीगढ़ःजम्मू कश्मीर से धारा 370ए हटाने पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की प्रतिक्रिया सामने आई है. वित्त मंत्री ने कहा कि सरकार के इस फैसले से कश्मीर में अमन चैन वापस लौटकर आएगा.

कैप्टन अभिमन्यु, वित्त मंत्री

'बीआर अंबेडकर और श्यामा मुखर्जी को मिली शांति'
हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की आत्मा को शांति मिल रही होगी. जिन्होंने कश्मीर अलग होने पर पंडित जवाहर लाल नेहरू का विरोध किया था. अभिमन्यु ने कहा कि जिन जवानों की शहादत हुई है. उनके परिवारों को भी आज सुखद एहसास हुआ है.

कांग्रेस का हाल बेहाल!
सोमवार को हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही हुई. इस दौरान धारा 370 हटाने के फैसले को लेकर हरियाणा विधानसभा में सर्वसम्मति से धन्यवाद प्रस्ताव पास किया गया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2019 के घोषणा पत्र में 370 हटाने का फैसला किया. लेकिन कांग्रेस ने इसके विरोध का घोषणा पत्र बनाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की जनभावना से कोई सरोकार नहीं है और यही कारण है कि कांग्रेस का आज ये हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details