हरियाणा

haryana

BJP Protest In Chandigarh: उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बवाल, चंडीगढ़ में बीजेपी ने कांग्रेस कार्यालय तक निकाला रोष मार्च, I.N.D.I.A गठबंधन का फूंका पुतला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 5, 2023, 4:50 PM IST

BJP Protest In Chandigarh: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनानत धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था. इसे लेकर विवाद थम नहीं रहा. मंगलवार को चंडीगढ़ में बीजेपी ने उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और I.N.D.I.A गठबंधन का पुतला भी फूंका.

Udayanidhi Stalin controversial statement
उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बवाल

चंडीगढ़:तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसे लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उनके बयान पर सोशल मीडिया भी बंटा हुआ नजर आ रहा है. एक तरफ उनकी आलोचना हो रही है तो दूसरी तरफ उनके समर्थक कई राजनेता उनका समर्थन कर पोस्ट कर रहे हैं. वहीं, मंगलवार को चंडीगढ़ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में सैंकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर उनके खिलाफ कड़ी नाराजगी जताई है.

ये भी पढ़ें:Anil Vij on Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि स्टालिन के 'सनातन धर्म को मिटाने' वाले बयान पर बोले अनिल विज, I.N.D.I.A. के नेता बताएं वो किसके साथ

मंगलवार को चंडीगढ़ में सेक्टर-33 से बीजेपी ने रोष मार्च निकाला. जिसके बाद सेक्टर-34 में कांग्रेस कार्यालय के बाहर रोष मार्च को समाप्त किया गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि हजारों साल पुराने सनातन धर्म के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व वाले I.N.D.I.A नेता उदयनिधि स्टालिन घृणित बयान देते आ रहे हैं. बीते दिन उदयनिधि स्टालिन ने जो बयान दिया है वो निंदनीय है.

बीजेपी ने I.N.D.I.A गठबंधन का फूंका पुतला

चंडीगढ़ में रोष मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उदयनिधि स्टालिन व कांग्रेस नेताओं का पुतला फूंका. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने I.N.D.I.A गठबंधन को सनातन धर्म विरोधी बयानबाजी से दूर रहने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से सनातन धर्म के खिलाफ रही है. इससे पहले भी धर्म विरोधियों ने सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश की. लेकिन सब नाकामयाब रहे.

ये भी पढ़ें:Stalin On Sanatan Dharma: सनातन धर्म को लेकर अपने बयान पर अड़े स्टालिन, कहा- जो बोला ठीक बोला

ABOUT THE AUTHOR

...view details