हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 4, 2020, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

CAA पर जागरुकता रैली को लेकर BJP की बैठक, कल से हरियाणा की सड़कों पर उतरेंगे BJP नेता

करनाल से सांसद सजय भाटिया ने कहा कि सीएए को लेकर प्रदेश में दस हजार स्थानों पर संवाद कार्यक्रम होंगे. जिसमें खिलाड़ी, डॉक्टर्स, शिक्षाविद, बुद्धिजीवी शामिल होंगे. गांव में पंचायत स्तर पर कार्यक्रम, शहर में वार्ड स्तर पर कार्यक्रम होंगे. उन्होंने बताया कि सभी विधायकों, सांसदों की जिम्मेदारियां तय होंगी जिला परिषद और ब्लॉक समिति के सदस्यों की जिम्मेदारी लगाई जाएगी.

caa support rally haryana
कल से हरियाणा की सड़कों पर उतरेंगे BJP नेता

नई दिल्ली/चंडीगढ़ः नागरिक संशोधन कानून पर प्रदेश में जन जागरण अभियान शुरू करने को लेकर आज दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में बीजेपी की बैठक हुई. बैठक में सीएए को लेकर बनाई गई कमेटी के सदस्य समेत हरियाणा बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल रहे. बैठक के बाद करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने बताया कि नागरिक संशोधन कानून को लेकर बीजेपी जन जागरण अभियान शुरू करेगी. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए संजय भाटिया ने कहा कि विपक्ष की तरफ से जो झूठ फैलाया गया है उसे लेकर लोगों को जागरूक करेंगे.

सभी को सौंपी गई उनकी जिम्मेदारी- सांसद
करनाल से सांसद सजय भाटिया ने कहा कि प्रदेश में दस हजार स्थानों पर संवाद कार्यक्रम होंगे. जिसमें खिलाड़ी, डॉक्टर्स, शिक्षाविद, बुद्धिजीवी शामिल होंगे. गांव में पंचायत स्तर पर कार्यक्रम, शहर में वार्ड स्तर पर कार्यक्रम होंगे. उन्होंने बताया कि सभी विधायकों, सांसदों की जिम्मेदारियां तय होंगी जिला परिषद और ब्लॉक समिति के सदस्यों की जिम्मेदारी लगाई जाएगी.

CAA पर जागरुकता रैली को लेकर BJP की बैठक, कल से हरियाणा की सड़कों पर उतरेंगे BJP नेता

जनसंपर्क अभियान में केंद्रीय मंत्री भी लेंगे भाग
10 लाख परिवारों तक जनसंपर्क अभियान पहुंचाया जाएगा और रविवार से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत पूरे प्रदेश भर में होगी. सांसद ने बताया कि इस जनसंपर्क अभियान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद समेत 20 और भी केंद्रीय नेता जन जागरण में भाग लेंगे.

ये भी पढ़ेंः गठबंधन सरकार पर दीपेंद्र हुड्डा का तंज, कहा- झूठ और लूट की सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम

कांग्रेस पर भाटिया का वार
कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि नागरिक संशोधन कानून पर कांग्रेस बेनकाब हो चुकी है, कांग्रेस सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजनीति के लिए देश और प्रदेश की जनता को बहकाने का काम किया है. लेकिन उसके बावजदू जनता सरकार के फैसले के साथ खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details