हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 8, 2020, 11:55 PM IST

ETV Bharat / state

राज्यसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बैठक, नामों पर हुआ मंथन

प्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए चुनाव होना है. तीन सीटों में दो सीटें बीजेपी के खाते में जानी तय मानी जा रही है और दो सीटों के सहारे राज्यसभा में पहुंचने की कोशिश में बीजेपी के कई नेता लगे हुए हैं. पढ़िए पूरी खबर...

BJP meeting
BJP meeting

दिल्ली/चंडीगढ़ः राज्यसभा चुनाव को प्रदेश में प्रदेश में हलचल तेज हो गई है. राज्यसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में हरियाणा भवन में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने की. बैठक में हरियाणा से बीजेपी की ओर से राज्यसभा में भेजे जाने वाले लोगों के नामों पर चर्चा हुई.

बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य रहे बैठक में मौजूद

बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री रामविलास शर्मा, ओमप्रकाश धनखड़, कैप्टन अभिमन्यु, करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया, पूर्व सांसद सुधा यादव समेत बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य मौजूद रहे.

राज्यसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बैठक, नामों पर हुआ मंथन

प्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होना है चुनाव

गौरतलब है हरियाणा में राज्यसभा की 3 सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होना है. जिनमें से एक सीट पर उपचुनाव होगा. संख्या बल के आधार पर 2 सीटें बीजेपी के कोटे में जाना तय है. 13 मार्च राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है. राज्यसभा में जाने के लिए प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता लॉबिग में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः-सिरसा के खारिया में बीजेपी की प्रगति रैली, मिली करोड़ों की सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details