हरियाणा

haryana

आलाकमान से मिल संकट मोचन ढूंढ रही मनोहर सरकार- भूपेंद्र हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस वक्त सरकार संकट मोचन ढूंढ रही है. सरकार का स्टैंड जन भावनाओं के खिलाफ रहा है. जन भावनाओं के खिलाफ जो भी स्टैंड होता है तो लोग नाराज होते हैं. इन्हीं हालात की वजह से सरकार आलाकमान से मिल रही है, ताकि कोई हल निकाला जा सके.

By

Published : Jan 14, 2021, 2:24 PM IST

Published : Jan 14, 2021, 2:24 PM IST

bhupinder hooda manohar lal amit shah meeting
आलाकामन से मिल संकट मोचन ढूंढ रही सरकार-भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़/दिल्ली:मुख्यमंत्री मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री की मुलाकातों पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है, विधायकों का भी विश्वास खो चुकी है. यही वजह है कि इस वक्त सरकार में तनाव का माहौल है.

हुड्डा ने आगे कहा कि इस वक्त सरकार संकट मोचन ढूंढ रही है. सरकार का स्टैंड जन भावनाओं के खिलाफ रहा है. जन भावनाओं के खिलाफ जो भी स्टैंड होता है तो लोग नाराज होते हैं. इन्हीं हालात की वजह से सरकार आलाकमान से मिल रही है, ताकि कोई हल निकाला जा सके.

आलाकमान से मिल संकट मोचन ढूंढ रही मनोहर सरकार- भूपेंद्र हुड्डा

विधानसभा में बेनकाब होंगे कई चेहरे- हुड्डा

वहीं अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार के विधायकों के हर रोज बयान आ रहे हैं. जेजेपी विधायक, निर्दलीय विधायक कृषि कानूनों के खिलाफ हैं. हम राज्यपाल से सेशन बुलाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन राज्यपाल ऐसा नहीं कर रहे हैं. अगर स्पेशल सेशन बुलाया जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. विधानसभा में साफ हो जाएगा कि कौन किसानों के साथ है या नहीं.

ये भी पढ़िए:अगर मौका मिला तो हरियाणा में सरकार बनाएगी कांग्रेस- सैलजा

हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में गंभीर स्थिति है, परिस्थितियों के हिसाब से सेशन बुलाया जाना चाहिए. हमारा अविश्वास प्रस्ताव हम रखेंगें. अविश्वास प्रस्ताव में पता लग जाएगा कौन किसके साथ है. जब अविश्वास प्रस्ताव आएगा तो कई के चेहरे बेनकाब हो जाएंगे. हो सकता है अविश्वास प्रस्ताव में हम कामयाबी हो जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details