हरियाणा

haryana

हुड्डा ने नहीं मानी हार, जेजेपी की शर्तों पर सरकार बनाने को तैयार

By

Published : Oct 25, 2019, 8:18 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 8:55 PM IST

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दुष्यंत चौटाला द्वारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम वाली शर्त पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनके बयान से लगता है कि हुड्डा जेजेपी के साथ जाने के लिए तैयार हैं.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा

चंडीगढ़: हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कुछ शर्तें रखी हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि वो कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत कांग्रेस या बीजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार बना सकते हैं. इस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत जी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ बातें कही हैं. जहां तक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का सवाल है, ये हमारे घोषणा पत्र में पहले से ही उपलब्ध है- वृद्धावस्था पेंशन या हरियाणावी के लिए 75 फीसदी नौकरी में आरक्षण. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर उनके पास सुझाव हैं, तो हमारे द्वार उसके लिए खुले हैं.

दुष्यंत की प्रेसवार्ता पर हुड्डा ने क्या बोला, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- दुष्यंत ने समर्थन पर नहीं खोले पत्ते, रखी ये शर्तें

गौरतलब है कि जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में दुष्यंत चौटाला ने अन्य राजनीतिक दलों के लिए कुछ शर्तें रखी हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कॉमन मिनिमन प्रोग्राम के तहत हम गठबंधन कर सरकार बना सकते हैं.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर हम चुनावी मैदान में उतरे थे, हम उनसे कोई समझौता नहीं करेंगे. दुष्यंत ने कहा कि जो राजनीतिक दल प्रदेश में युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण देगा हम उनके साथ हैं. मीडिया के एक सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी दोनों के खिलाफ चुनाव लड़ा, लेकिन उनके लिए दोनों ही दल अछूते नहीं है.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम जिस भी राजनीतिक दल को समर्थन करेंगे वो साझेदारी के साथ होगा. उन्होंने ये भी कहा कि स्थाई सरकार की चाबी हमारे पास है. उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल ने भी त्याग किया था, हम भी त्याग करने को तैयार हैं. दुष्यंत ने कहा कि हम हरियाणा के लिए पॉजिटिव हैं और हमारे मुद्दों के साथ कोई समझौता नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: जानिए किस सीट पर किस नेता की खुली किस्मत, जिलेवार देखें नतीजे

Last Updated : Oct 25, 2019, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details