हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कोरोना महामारी को देखते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने पूर्व विधायकों से की ये अपील

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस के पूर्व विधायकों से एक-एक महीने की पेंशन रिलीफ फंड में देने की अपील की है. हुड्डा ने कहा है कि इस मुश्किल घड़ी में हम सरकार के साथ खड़े हैं.

By

Published : Apr 10, 2020, 10:04 PM IST

कांग्रेस के पूर्व विधायकों को एक महीने की पेंशन रिलीफ फंड में देनी चाहिए- भूपेंद्र हुड्डा
कांग्रेस के पूर्व विधायकों को एक महीने की पेंशन रिलीफ फंड में देनी चाहिए- भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़:हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायकों के लिए अपील जारी की है. उन्होंने कहा है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूर्व विधायकों को भी आगे आकर मदद करनी चाहिए.

मौजूदा विधायकों की तरह उन्हें भी अपील करता हूँ, एक-एक महीने की पेंशन कोरोना रिलीफ फंड में देनी चाहिए. आपको बता दें कि हरियाणा के कांग्रेस विधायक पहले ही एक-एक महीने की सैलरी रिलीफ फंड में देने का ऐलान कर चुके हैं.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है. इसको हराना सिर्फ सरकार की नहीं, हम सबकी जिम्मेदारी है, इसलिए सभी को अपनी क्षमता के मुताबिक सहयोग करना चाहिए.

हुड्डा ने कहा कि प्रदेशहित के हर फैसले में कांग्रेस सरकार के साथ खड़ी है. कांग्रेस के मौजूदा और पूर्व विधायक से लेकर एक-एक कार्यकर्ता अपना सहयोग देने के लिए तैयार हैं. ये वक्त दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मानवता के बचाव की खातिर काम करने का है.

उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते हम लगातार सरकार से समन्वय बनाए हुए हैं. सरकार को वक्त-वक्त पर तमाम जरूरी सुझाव दे रहे हैं. कांग्रेस विधायक, यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई जमीनी स्तर पर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि मुश्किल के इस वक्त में कोई भी भूखा या बेघर नहीं रहना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details