हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 31, 2019, 11:57 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा ने दी नए साल की शुभकामनाएं

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा ने नए साल पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही लोगों की सुखमय जीवन की कामना की है.

hooda wished new year
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा ने दी नए साल की शुभकामनाएं

चंडीगढ़: पूरी दुनिया नए साल 2020 के जश्न में डूबी हुई है. देश दुनिया के आम नागरिक से लेकर बड़े-बड़े नेता तक एक दूसरे को नए साल की बधाई दे रहे हैं साथ ही लोगों के सुखमय जीवन की कामना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि नया साल उनके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ट्वीट कर प्रदेश वासियों को दी बधाई
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश वासियों नए साल 2020 पर बाधाई दी है. उन्होंने कहा कि 'समस्त हरियाणावासियों और देशवासियों को नववर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. सबका जीवन सुखमय हो, आपस में भाईचारा बढ़े और देश तथा अपना प्रदेश भी प्रगति करे.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ट्वीट कर दी नए साल की शुभकामनाएं
रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर प्रदेश और देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 'आपको और आपके परिवार को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं, नया साल आपके और आपके परिवार के लिए ढेरों खुशियां लेकर आए.

ये भी पढे़ं:-CM खट्टर ने दी नए साल की शुभकामनाएं, 2019 में सरकार वापसी पर जताया आभार

वहीं लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है. किसी प्रकार की कोई अनहोनी न हो इसके लिए एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर की ओर से पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं. किसी भी दंगाई और शराब पीकर हुडदंग करने वालों पर पुलिस शिकंजा कसने के लिए पुरी तरह से तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details