हरियाणा

haryana

दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठे अशोक तंवर, बोले- 5 करोड़ में बिकी सोहना सीट

By

Published : Oct 2, 2019, 7:05 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 8:05 PM IST

हरियाणा में अशोक तंवर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक बार फिर खुलकर आमने-सामने आ गए हैं. अशोक तंवर ने कांग्रेसी नेताओं पर टिकटों को बेचने का आरोप लगाया है.

दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठे अशोक तंवर

नई दिल्ली/चंडीगढ़ःहरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी अब सड़कों पर उतर आई है. विधानसभा चुनाव में एक ओर बीजेपी में टिकट एनाउंस होने के बाद बगावत का दौर जारी है तो दूसरी ओर कांग्रेस में टिकट बंटवारे से पहले ही नारेबाजी और प्रदर्शन चल रहे हैं. हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने सीएलपी लीडर भूपेंद्र हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बिना नाम लिए इशारों ही इशारों में अशोक तंवर ये कहते नजर आ रहे हैं कि बेच गया भाई बेच गया हुड्डा कांग्रेस बेच गया.

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर लगाए टिकट बेचने का आरोप, देखें वीडियो

तंवर का आरोप
टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए तंवर ने भूपेंद्र हुड्डा को जमकर घेरा. यही नहीं तंवर ने टिकट के वितरण को लेकर हुड्डा को दलाल बताया. तंवर ने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह ने खुद इस बात को कहा है कि हुड्डा ने उनसे ये पूछ रहे हैं कि उचाना में किसको टिकट देना है. इसके अलावा गुलाम नबी आजाद को तानाशाह बताया और हुड्डा कांग्रेस हाय हाय के नारे लगाए गए. टिकटों की आस लगाए बैठे अशोक तंवर और उनके समर्थकों ने हुड्डा पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. तंवर का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा ने सोहना में 5 करोड़ का टिकट बेचा है.

ये भी पढ़ेंः टिकट से पहले तंवर समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर काटा बवाल, हुड्डा के खिलाफ लगाए नारे

'पार्टी आलाकमान हैं हुड्डा के साथ'
अशोक तंवर ने ये भी आरोप लगाए पार्टी आलाकमान उनकी अनदेखी कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो भी मैं कांग्रेस के लिए ही काम करूंगा. हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस को कमजोर करने के लिए काम कर रहे हैं और पार्टी आलाकमान भी उनका साथ दे रहे हैं.

दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठे अशोक तंवर

तो इसलिए नाराज हैं तंवर!
दरअसल कांग्रेस हाईकामन के दरबार में अशोक तंवर के समर्थक दो दिनों से अनदेखी का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. अशोक तंवर के समर्थकों का आरोप है कि कांग्रेस हाई कमान के सामने टिकटों के लिए जो नाम भेजे गए हैं, उनमें तंवर के समर्थकों की अनदेखी की गयी है. यही नहीं हाई कमान के पास भेजे गए नामों में पैरासूट नेताओं के नाम हैं. जबकि अशोक तंवर के नेतृत्व में जिन लोगों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया और अपना सबकुछ पार्टी को समर्पित किया है, ऐसे लोगों के नाम गायब हैं. हालांकि कांग्रेस हाई कमान ने अभी तक टिकटों की सूची पर हरी झंडी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस आज जारी करेगी उम्मीदवारों की लिस्ट, पार्टी इन नेताओं को टिकट देने के मूड में नहीं!

Last Updated : Oct 2, 2019, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details