हरियाणा

haryana

इस चुनाव में कांग्रेस की फजीहत होगी और उसका अहंकार टूटेगा- अशोक तंवर

By

Published : Oct 10, 2019, 5:56 PM IST

अशोक तंवर का कहना है कि विधानसभा चुनाव से पहले उनका मॉडर्न सुदर्शन चक्र 90 हलकों में जाएगा और कांग्रेस की असलियत सबके सामने लाएगा. तंवर ने कहा कि वो गंदी राजनीति का शिकार हुए हैं और इसी कड़ी में राहुल गांधी भी शामिल हैं.

चंडीगढ़ में अशोक तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा

चंडीगढ़ः हरियाणा में विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है. वहीं कांग्रेस छोड़ चुके बागी नेता कांग्रेस को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसमें सबसे पहला नाम हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर का है. अशोक तंवर ने कांग्रेस के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है. तंवर का कहना है कि वो हरियाणा में अधिक से अधिक सीटों पर जाकर कांग्रेस के कारनामों को जनता के समक्ष उजागर करेंगे कांग्रेस अपने सबसे बुरे दौर में है और इस चुनाव में हार के बाद कांग्रेस का अहंकार भी टूटेगा.

'इस श्रेणी में राहुल गांधी भी शामिल'
तंवर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा के दिग्गजों से सुना था, कांग्रेस बच्चाखानी पार्टी है, लेकिन आज वो समझ भी आया गया. उन्होंने कहा कि पार्टी में जो मेहनत कर रहे थे यंग लीडरशिप है उन्हें मार दिया जाता है, कइयों की भ्रूण हत्या की जाती है. इस श्रेणी में राहुल गांधी भी शामिल हैं. तंवर ने कहा कि पार्टी के बड़े मगरमच्छ ने इन्हें साजिश के तहत खा लिया इसलिये उन्होंने इस्तीफा दिया.

चंडीगढ़ में अशोक तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा, सुनिए क्या कहना है तंवर का

मेहनती कार्यकर्ताओं की अनदेखी
विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर तंवर ने कहा कि पारदर्शिता है जो सिस्टम फॉलो होना था उनको ताक पर रखा गया है. दुर्भाग्यपूर्ण रहा टिकट वितरण और 5 साल जिन्होंने मेहनत की उनकी अनदेखी हुई जिसमें युवा भी है, महिलाएं भी हैं और सिनियर भी हैं. टिकट फरोख्त की सूचनाएं मिल रही हैं. उन्होंने कहा अभी तक 22 टिकट सामने आई है जिसमें धांधली हुई है.

ये भी पढ़िए:पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने छोड़ी पार्टी, 'बोले कांग्रेस में दम घुट रहा था'

टिकट वितरण में धांधली
अशोक तंवर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ कांग्रेसी बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हैं. तंवर ने कहा कि 2014, 2019 में जो टिकट वितरण हुआ. उससे बीजेपी की बढ़त हुई है, इसमें गड़बड़ हुई है और जब तक ऐसे लोगों को आइडेंटिफाई नहीं होगा तब तक कांग्रेस आईसीयू में होगी. बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए कांग्रेस के मगरमच्छ ये काम कर रहे हैं.

'विपक्षी दलों से आए थे ऑफर'
तंवर ने ये भी खुलासा किया कि लोकसभा चुनाव में भी उन्हें कई विपक्षी दलों से ऑफर आया था. उन्होंने बताया कि जेजेपी, इनेलो, बीएसपी और राज कुमार सैनी ने उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया था. तंवर ने कहा कि साफ, स्वच्छ और अच्छी छवि लेकर जो हरियाणा में आएगा हम उसका समर्थन करेंगे. गंदगी और गंदों को साफ करना हमारा टारगेट है. तंवर ने कहा कि जिन्होंने मेरा साथ दिया था वो आज भी मेरे साथ हैं.

ये भी पढ़ेंः चुनाव के बाद नई पार्टी बना सकते हैं अशोक तंवर, दिए बड़े संकेत

ABOUT THE AUTHOR

...view details