हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: अनिल विज ने केजरीवाल को बताया नौटंकीबाज, शाहीन बाग को लेकर कही ये बात

दिल्ली में विधानसभा चुनाव में हरियाणा के बड़े-बड़े नेताओं ने दस्तक दे दी है. इस बीच गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है.

By

Published : Feb 3, 2020, 2:28 PM IST

anil vij statement on kejriwal in delhi
अनिल विज ने केजरीवाल को बताया नौटंकीबाज

दिल्ली/चंडीगढ़:देश कीराजधानी दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव में हरियाणा के नेताओं ने भी दस्तक दे दी है. दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने सीएम केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है.

निल विज ने केजरीवाल को बताया नौटंकीबाज, देखें वीडियो

अनिल विज ने केजरीवाल को बताया नौटंकीबाज

अनिल विज ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दिल्ली चुनाव में जितनी भी पार्टियां हिस्सा ले रही हैं, उसमें सबसे ज्यादा नौटंकीबाज पार्टी अरविंद केजरीवाल की है.

केजरीवाल को बताया ड्रामा

शाहीन बाग में हुए गोली कांड में भी केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने जामिया में चले गोली को केजरीवाल का ड्रामा बताया. दिल्ली चुनाव में बीजेपी का माहौल चल रहा है, लोगों ने ठान ली है केजरीवाल को हराना है. अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं

शाहीन बाग को लेकर कही ये बात

अनिल विज ने शाहीन बाग में चल रहे धरना-प्रदर्शन पर केजरीवाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जामिया मिलिया इस्लामिया और टुकड़े-टुकड़े गैंग का अरविंद केजरीवाल समर्थन करता है. उन्होंने इशारे ही इशारे में कहा कि नफरत के बीज बोने वालों को उखाड़ फेंक देना चाहिए.

केजरीवाल के फ्री स्कीम पर कही ये बात

केजरीवाल के फ्री स्कीम पर भी बोलते हुए कहा कि बिजली, पानी, हेल्थ से पहले देश आता है. पहले देश को बचाना है, यह लोग देश को तोड़ना चाहते हैं.

ये भी जाने- टोहाना में बिजली विभाग के दफ्तर की चाबी गुम, लोगों को करना पड़ा परेशानियों का सामना

सरकार के सौ दिन को बताया बेहतरीन

सरकार के 100 दिन पूरा होने पर बोले अनिल विज सरकार के बेहतरीन 100 दिन पूरे हुए हैं. सरकार अपनी बिना किसी विवाद के कर रही है. उन्होंने जेजेपी और बीजेपी गठबंधन की सरकार को बेहतर बताया. आपको बता दें कि आज जेजेपी और बीजेपी की सरकार को बने हुए सौ दिन पूरे हो रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details