हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जब चाहें सीएम CID को अपने अधिकार क्षेत्र में ले लें: विज

गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर सीआईडी मुद्दे पर अपना रटा रटाया बयान दिया. उन्होंने कहा कि जब चाहे सीएम सीआईडी को अपने अधिकार क्षेत्र में ले सकते हैं, हालांकि अभी उन्होंने नहीं लिया है. इसके अलावा अनिल विज ने अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की, विस्तार से पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Jan 13, 2020, 7:41 PM IST

anil vij said when ever chief minister want to take over cid
अनिल विज, गृह मंत्री, हरियाणा

चंडीगढ:हरियाणा सरकार में सीआईडी का विवाद भले ही अब शांत हो गया है, लेकिन गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर सीआईडी पर अपना दावा ठोक दिया है. गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सीआईडी होम डिपार्टमेंट का एक हिस्सा है. मुख्यमंत्री चाहे तो सीआईडी विभाग वापस ले सकते हैं लेकिन उन्हें अभी तक लिया नहीं है.

इसके साथ ही गृहमंत्री अनिल विज ने सीआईडी में रिफॉर्म को लेकर गठित की गई कमेटी के बारे में विज ने बताया कि सीनियर लेवल पर यह कमेटी बनाई गई है जिसमें एक एसीएस होम और दो डीजीपी लगाए गए हैं.

सीआईडी मुद्दे पर गृह मंत्री ने फिर दिया बायन, देखिए वीडियो

'निमोनिया की दवा के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं'
गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य में न्यूकोकल वैक्सीन की कोई कमी नहीं है इसलिए चिकित्सक बच्चों के उपचार में कोई कोताही ना बरतें. विज ने कहा कि प्रदेश में निमोनिया की दवाई के लिए लोगों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

इसके साथ ही गृह मंत्री ने ये जानकारी भी दी कि जींद नागरिक अस्पताल में चिकित्सक की तरफ से बच्चे के अभिभावक को कथित थप्पड़ मारने के मामले में डॉक्टर ने निलंबित कर दिया गया और नियम 7 के तहत चार्जशीट करने के भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details