हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली सीमा को खोलने के कभी पक्ष में नहीं था: विज

केजरीवाल के बीमार होने की खबरों पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राजनीतिक हस्तियों के लिए एसओपी जारी करने की बात कही है. साथ ही विज ने दिल्ली से जुड़े बॉर्डर खोलने पर भी अपना ऐतराज जाहिर किया.

By

Published : Jun 8, 2020, 8:02 PM IST

anil vij reaction delhi haryana border opening
गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़: अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्दी ठीक होने की कामना की और कहा कि राजनीतिक लोगों को संक्रमण होने का खतरा लगातार बना रहता है. इसलिए जैसे अन्य चीजों के लिए एसओपी जारी होती है. उसी तरह राजनीतिक लोगों के लिए भी एसओपी जारी की जानी चाहिए. इसके लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को उन्होंने सुझाव भेजने की भी बात कही.

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर खुलने पर ऐतराज

प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीजों में इजाफा होने के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली से लगते जिलों में संक्रमण का खतरा अधिक है. वे दिल्ली से साथ लगती सीमाओं को खोलने के हमेशा खिलाफ रहे हैं. लेकिन जब केंद्र सरकार ने सभी रास्ते खोलने का फैसला किया है, तो हरियाणा में भी उसका पालन किया गया. अब जब केस बढ़ रहे हैं तो उन्हें ठीक करने का भी प्रदेश सरकार की ओर से प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोने से निपटने के पर्याप्त संसाधन मौजूद हैं.

दिल्ली सीमा को खोलने के कभी पक्ष में नहीं था: विज

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के विषय पर पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े होने के सवाल पर गृह मंत्री विज ने कहा कि इस विषय में पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं. विपक्ष के लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि इस सरकार में पहले जांच की जाती है, उसके बाद कार्रवाई की जाती है. पहले की सरकारों की तरह नहीं है, पहले गिरफ्तार करें और फिर जांच.

ये भी पढ़ें:-बरोदा उपचुनाव को लेकर हरियाणा में राजनीति तेज, देखिए क्या बन रहे हैं समीकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details