हरियाणा

haryana

अभय चौटाला पर अनिल विज का पलटवार, कहा- हिंसा के लिए भड़काने नहीं दिया जाएगा

By

Published : Mar 30, 2021, 5:21 PM IST

अभय चौटाला को नसीहत देते हुए अनिल विज ने कहा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए. हमें आपसी भाईचारा बनाकर रखना है वो खराब नहीं करना है.

anil vij reaction abhay chautala statement
अभय चौटाला पर अनिल विज का पलटवार

चंडीगढ़:हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इनेलो नेता अभय चौटाला की ओर से दिए गए बयान पर पलटवार किया है. अनिल विज ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को आंदोलन करने का अधिकार है, लेकिन इसमें हिंसा का कोई स्थान नहीं है. अनिल विज ने कहा हिंसा के लिए किसी को भड़काने नहीं दिया जाएगा और किसी को हिंसा नहीं करने दी जाएगी.

इसके आगे अनिल विज ने कहा कि अभय चौटाला अपना कार्यक्रम करें, दूसरी पार्टियों को भी अपना प्रोग्राम करने का अधिकार है, लेकिन आपको दूसरी पार्टियों के कार्यक्रमों में विघ्न डालने का अधिकार नहीं है. ये छूट नहीं दी जा सकती.

' हिंसा के लिए भड़काने नहीं दिया जाएगा '

वहीं अभय चौटाला को नसीहत देते हुए अनिल विज ने कहा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए. हमें आपसी भाईचारा बनाकर रखना है वो खराब नहीं करना. कई आंदोलन लंबे चलतें हैं. हमें आंदोलन से कोई आपत्ति नहीं हैं, लेकिन इस तरह के बयान नहीं दिए जाने चाहिए. बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ से चंडीगढ़ बीजेपी कार्यलय में मुलाकात करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़िए:किसान कार्यक्रम में बोले अभय चौटाला, बीजेपी विधायक आएं तो नंगा करके पोल से बांध देना

गौरतलब है कि रोहतक के मकड़ौली टोल प्लाजा पर चल रहे किसानों के धरने पर पहुंचे इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने मंच से ऐलान किया था कि भाजपा का कोई भी विधायक आए तो उसे नंगाकर बांध देना. अभय चौटाला ने कहा था कि भाजपा के नेता जब विपक्ष में थे तो किसानों की मांग उठाने के लिए कपड़े निकाल कर प्रदर्शन करते थे और उन्होंने विधानसभा में ये कहा था कि अब लोग उनके कपड़े उतारना शुरू कर देंगे. ऐसा ही पंजाब में भाजपा के विधायक के साथ देखने को मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details