हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अनिल विज का बयान, कहा- केजरीवाल धोखेबाज, अन्ना हजारे की इच्छा के खिलाफ बनाई पार्टी

चंडीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी की जीत की बात कही. साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:12 AM IST

Updated : Feb 8, 2020, 11:04 AM IST

anil vij
anil vij

चंडीगढ़:दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है लेकिन नेता अभी भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही दिल्ली में सरकार बनाने की बात भी कही है.

दिल्ली में बनेगी बीजेपी की सरकार!

मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. अरविंद केजरीवाल की असलियत जनता जान चुकी है. ये सब दावे गृह मंत्री ने चुनाव प्रचार से लौटने के बाद किए.

गृह मंत्री अनिल विज का बयान

केजरीवाल ने अन्ना हजारे के साथ किया धोखा!

साथ ही गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. धोखेबाज केजरीवाल ने अन्ना हजारे की इच्छा के विरुद्ध पार्टी बनाई थी. उसकी असलियत दिल्ली का बच्चा-बच्चा अब जान गया है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पाकिस्तान को सबक सिखाया है. मोदी सरकार ने देशहित में कई काम किए हैं. दिल्ली की जनता बीजेपी की पीठ थपथपाना चाहती है.

ये भी पढ़िए:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पेश किया 100 दिनों का लेखाजोखा, विपक्ष को बताया बेरोजगार

दिल्ली में विधानसभा चुनाव में वोटिंग

बता दें 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर वोटिंग जारी है. 11 फरवरी को इन सीटों के लिए वोटों की गिनती होगी. सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे हैं. इन दावों में कितना दम है या किसकी कही हुई बात सही साबित होती है, ये 11 जनवरी को साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़िए:हरियाणा सरकार के कार्यकाल पर अभय चौटाला का तंज, '100 दिनों में बोले गए 101 झूठ'

Last Updated : Feb 8, 2020, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details