हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जनता कर्फ्यू को लेकर गो एयर ने रद्द की सभी फ्लाइट्स

22 मार्च को गो एयर की सभी फ्लाइट्स रद्द रहेंगी. यात्री टिकट को रिडीम कर सकते हैं. इसके साथ ही यात्री उसी टिकट से एक साल तक कभी भी यात्रा कर सकते हैं.

By

Published : Mar 21, 2020, 5:59 PM IST

all go air flight suspended due to janta curfew
all go air flight suspended due to janta curfew

चंडीगढ़:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को पूरे देश में जनता कर्फ्यू का आवाहन किया गया है. इसी के चलते देश में कई राज्यों में बस सेवाएं और ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसी कड़ी में गो एयर ने अपनी सभी फ्लाइट्स को रद्द करने का फैसला किया है. 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान गो एयर की सभी फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं. गो एयर पूरे देश में एक भी फ्लाइट का संचालन नहीं करेगी.

यात्री टिकट कर सकते हैं रिडीम

गो एयर की तरफ से ये भी कहा गया है कि जिन लोगों ने 22 मार्च की टिकट पहले से बुक करवा रखी थी. उन्हें टिकट रिडीम करने का मौका दिया जाएगा. यात्री अगले 1 साल तक इसी टिकट पर कभी भी यात्रा कर सकते हैं और इसके लिए यात्री से किसी भी तरह का कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा.

22 मार्च को गो एयर फ्लाइट्स रद्द

साथ ही गो एयर की ओर से ये भी कहा गया है कि इस समय देश में होने वाले खतरे को देखते हुए हम सबको देश की जनता की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए. इसलिए गो एयर प्रधानमंत्री द्वारा आवाहन किए गए जनता कर्फ्यू का समर्थन करता है और 22 मार्च को गो एयर अपनी सभी फ्लाइट्स को रद्द किया जा रहा है.‌ कंपनी के इस फैसले का यात्रियों पर कोई नुकसान नहीं होगा. यात्री इसी टिकट पर अगले 1 साल तक कभी भी यात्रा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-जनता कर्फ्यू : 22 मार्च को 2400 पैसेंजर और 1300 मेल-एक्सप्रेस ट्रेनें रद

ABOUT THE AUTHOR

...view details