हरियाणा

haryana

हरियाणा से जुड़े सैंडलवुड ड्रग्स केस के तार, आरोपी आदित्य अग्रवाल गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 8:06 PM IST

कर्नाटक के बहुचर्चित सैंडलवुड ड्रग्स केस के तार हरियाणा से जुड़ रहे हैं. सीसीबी ने आरोपी वीरेन खन्ना के साथी हरियाणा वासी आदित्य अग्रवाल को गिरफ्तार किया है.

aditya aggarwal from haryana arrested in sandalwood drug case
सैंडलवुड ड्रग केस: आरोपी वीरेन खन्ना का साथी हरियाणा से गिरफ्तार

चंडीगढ़: सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस मामले में हरियाणा के रहने वाले आरोपी आदित्य अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी आदित्य अग्रवाल वीरेन खन्ना का सहयोगी बताया जा रहा है.

अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल की मानें तो अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 16 हो गई है. जानकारी के मुताबिक वीरेन ड्रग्स बड़ी पार्टियों को बेच रहा था और आदित्य भी इस काम में उसका समर्थन कर रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों निरंतर ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में थे.

बता दें कि इससे पहले सीसीबी ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया था और एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा सीसीबी की टीम ने एक अन्य ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी सहित 6 लोगों की पुलिस कस्टडी 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़िए:लाठीचार्ज पर बोले किसान, 'अगर डिप्टी सीएम चौधरी देवीलाल के पड़पौते हैं, तो सरकार से दें इस्तीफा'

गौरतलब है कि कर्नाटक में हाई-प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करने के लिए क्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को सिटी पुलिस ने पिछले शुक्रवार को हिरासत में लिया था. रागिनी द्विवेदी के घर पर छापा मारा गया था. 3 घंटे तक चली इस छापेमारी के बाद उनका मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया था. इस मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी लोगों के नाम सामने आते गए. मामले में एक्टर विवेक ओबरॉय के साले और कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा का नाम भी आया है.

Last Updated : Sep 11, 2020, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details