हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चक दे इंडिया फिल्म की हरियाणवी छोरी कोमल चौटाला ने की शादी, ध्रवादित्य के साथ परिणय सूत्र में बंधी

अभिनेता शाहरुख खान की चक दे इंडिया फिल्म में हरियाणा की छोरी कोमल चौटाला के नाम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चित्राशी रावत ने शादी कर ली है.

komal chautala chak de india
komal chautala chak de india

By

Published : Feb 4, 2023, 4:17 PM IST

चंडीगढ़: साल 2007 में रिलीज हुई चक दे इंडिया फिल्म तो आपको याद ही होगी. शाहरुख खान की ये फिल्म बॉलीवुड में अभी तक सबसे अच्छी स्पोर्ट्स मूवी मानी जाती है. इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी सिर्फ फिल्म का नाम याद कर लेने से ही उसके किरदार जेहन में ताजा हो जाते हैं. इनमें एक किरदार थी अभिनेत्री चित्राशी रावत. जिसने हरियाणवीं हॉकी खिलाड़ी कोमल चौटाला बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से ना सिर्फ कोमल चौटाला ने सुर्खियां बटोरी, बल्कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई. आज ज्यादातर लोग अभिनेत्री चित्राशी रावत को कोमल चौटाला के नाम से ही जानते हैं. चक दे इंडिया फिल्म में हरियाणवीं हॉकी खिलाड़ी बनी कोमल चौटाला की अब शादी हो चुकी है. रील में हरियाणवी छोरी बनी कोमल चौटाला उर्फ चित्राशी रावत रियल लाइफ में उत्तराखंड की रहने वाली हैं. चित्राशी रावत की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुई.

ये भी पढ़ें- Marriage of chitrashi dhruv: बारात में जमकर नाचे दोस्त रिश्तेदार, दूल्हा दुल्हन दोनों के पिता ने की खुशी जाहिर

उनकी शादी रायपुर के अधीर भगवानानी के बेटे ध्रुव आदित्य भगवानानी के साथ हुई. खबर है कि ध्रव भगवानानी और चित्राशी रावत की मुलाकात करीब 10 साल पहले फिल्म सेट पर हुई. ये मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई. अब दोनों रायपुर में शादी के बंधन में बंध गए हैं. ध्रवादित्य रायपुर के रहने वाले हैं. वो फिल्म जगत में अभिनेता और लेखक के तौर पर काम करते हैं. ध्रुवादित्य ने रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details