हरियाणा

haryana

कोरोना को लेकर हरियाणा सरकार पर जमकर बरसे अभय चौटाला, दिया ये बयान

अभय चौटाला ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री किसानों को उकसा कर पुलिस के हाथों शहीद करवाना चाहते हैं, क्योंकि ये तमाशबीनों की सरकार है. मुख्यमंत्री जब भी अपने घर से निकलते हैं तो वो ऐसी योजना बनाते हैं, जिसमें लोगों को कैसे परेशान किया जाए

By

Published : May 19, 2021, 9:49 PM IST

Published : May 19, 2021, 9:49 PM IST

abhay chautala press conference chandigarh
कोरोना को लेकर हरियाणा सरकार पर जमकर बरसे अभय चौटाला

चंडीगढ़:इनेलो नेता अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि हरियाणा में ऑक्सीजन प्लांट से हरियाणा को ऑक्सीजन दी जानी चाहिए थी, लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए प्लांटों को सेंटर पूल में डाला और प्रदेश की ऑक्सीजन को दूसरे राज्यों को दी गई. ऐसे में अब हरियाणा को ओडिशा और कर्नाटक से ऑक्सीजन मांगनी पड़ रही है.

CM पर अभय चौटाला के आरोप

अभय चौटाला ने कहा कि अगर प्रदेश का मुख्यमंत्री आज इस्तीफा दे देगा तो हमारा प्रदेश बच जाएगा. अगर मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ते तो राज्यपाल को इस पर संज्ञान लेना चाहिए. इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा हिसार में हुई झड़प के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोषी हैं. जब करनाल के कैमला गांव में मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर उतरने को लेकर किसानों ने एक सबक दिया था तो उसके बावजूद भी मुख्यमंत्री किसानों को उकसा कर प्रदेश को आग के हवाले करने का काम कर रहे हैं.

कोरोना को लेकर हरियाणा सरकार पर जमकर बरसे अभय चौटाला

ये भी पढ़िए:महामारी में मुनाफाखोरी! रेट तय करने के बाद भी मरीजों से मनमानी वसूली कर रहे निजी अस्पताल

अभय चौटाला ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री किसानों को उकसा कर पुलिस के हाथों शहीद करवाना चाहते हैं, क्योंकि ये तमाशबीनों की सरकार है. मुख्यमंत्री जब भी अपने घर से निकलते हैं तो वो ऐसी योजना बनाते हैं, जिसमें लोगों को कैसे परेशान किया जाए. अभय सिंह चौटाला ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में कोरोना फैलाया है. बीजेपी को पता था कि देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से पांव पसार रही है. इसके बावजूद भी बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतने के लिए खूब प्रचार किया जिससे करोना बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details