हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ः सुखना लेक में गिरने से युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

चंडीगढ़ के रामदरबार का रहने वाला अजय अपनी महिला मित्र के जन्म दिन की पार्टी के दौरान सुखाना झील में गिर गया. जिसके बाद अस्पताल में उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

By

Published : Aug 4, 2019, 5:23 PM IST

झील मे डूबने से युवक की मौत

चंडीगढ़: रामदरबार के रहने वाला अजय अपनी एक महिला मित्र की बर्थडे पार्टी के लिए केक लेकर सुखना झील के किनारे गया था. उसके पहुंचने के कुछ देर बाद उसकी महिला मित्र वहां पहुंच गई. फिर सुखना के किनारे पर ही तीनों ने केक काटा और मस्ती करने लगे. इसी दौरान अचानक अजय का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया.

झील मे डूबने से युवक की मौत

महिला मित्रों ने चिल्लाकर आस-पास के लोगों को बुलाया और किसी ने तत्काल पीसीआर को फोन किया. मौके पर पहुंचे सुखना चौकी के हेडकांस्टेबल ने पानी में कूदकर युवक को बाहर निकाला. फिर हेडकांस्टेबल उसे तुरंत चंडीगढ़ के सेक्टर-16 लेकर पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अजय की अपने दोस्तों के साथ कुछ अनबन हो गई थी. इसी के चलते उन्होंने अजय को जानबूझकर झील में धक्का दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों के आरोप के बाद पुलिस ने सुखना पहुंचकर मौजूद लोगों से पूछताछ की. साथ ही वहां सामान बेच रहे वेंडरों से भी जानकारी ली. हालांकि ज्यादातर लोगों का कहन था कि काफी संख्या में लोग मस्ती करने आते हैं. ऐसे में हर व्यक्ति को देख पाना संभव नही है. उधर अजय के परिजनों के आरोप और हंगामे के बाद उसकी दोनों महिला मित्र काफी डरी हुई हैं. पुलिस दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लेकर गई. वहां थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों से सुलह करने को कहा, लेकिन मामला सुलझा नहीं है. अजय के परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details