हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पत्नी के भतीजे अकांक्ष हत्याकांड केस में कल आएगा फैसला

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी के भतीजे अकांक्ष हत्याकांड मामले में पीड़ित पक्ष के वकील ने बताया कि कोर्ट ने एक आरोपी को सुनवाई के दौरान दोषी पाया है और कोर्ट अपना फैसला मंगलवार 19 नवंबर को सुना सकता है.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:51 PM IST

मृतक अकांक्ष फाइल फोटो

चंडीगढ़: बहुचर्चित अकांक्ष हत्याकांड मामले में कोर्ट ने हत्याकांड में शामिल हरमेहताब सिंह को दोषी पाया है. कोर्ट ने सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रखा लिया था. कोर्ट मंगलवार 19 नवंबर को आपना फैसला सुना सकता है.

क्या है मामला
मृतक अकांक्ष के वकील ने बताया कि 9 फरवरी की रात अकांक्ष अपने दोस्त सिद्धू की पार्टी में गया था. इस पार्टी में काम उसका दोस्त शेरा भी आया हुआ था. दूसरी ओर पार्टी के लिए सिद्धू ने अपने दूसरे दोस्त बलराज और हर मेहताब को भी बुलाया था.

बहुचर्चित अकांक्ष के मर्डर केस में एक दोषी करार, रंधावा अभी भी फरार

वकील ने आगे बताया कि शेरा का बलराज और हरमेहताब के साथ पुराना झगड़ा चल रहा था. लेकिन पार्टी के दौरान बलराज और शेरा में फिर से किसी बात को लेकर मारपीट हो गई. इसी झगड़े को लेकर बलराज ने अपनी बीएमडब्ल्यू कर अकांक्ष पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें उसकी मौत हो गई.

एक आरोपी अभी भी फरार
वकील के मुताबिक पुलिस ने मामले में हरमेहताब को 16 फरवरी 2017 को गिरफ्तार किया था. जबकि दूसरा आरोपी वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. कोर्ट ने बलराज कोको भगोड़ा घोषित कर दिया है. जिसकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:धर्मबीर सिंह उठाएंगे अहीर रेजिमेंट की मांग, देखिए ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details