हरियाणा

haryana

बजट सत्र का 6ठा दिन आज, सत्र से पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक

By

Published : Mar 15, 2021, 10:55 AM IST

Updated : Mar 15, 2021, 11:52 AM IST

सदन में प्रदर्शन के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से वसूली से जुड़ा विधेयक भी पारित किया जाएगा. आज कई विधेयक और संशोधित विधेयक पारित होंगे. हरियाणा लोक व्यवस्था में विघ्न के दौरान सम्पति क्षति वसूली विधयेक 2021 भी पारित होगा.

6th-day-of-budget-session-today-many-important-bills-will-be-passed
बजट सत्र का 6ठा दिन आज, सत्र से पहले होगी विधायक दल की बैठक

चंडीगढ़: आज हरियाणा विधानसभा में बजट सत्र का 6ठा दिन है. आज दोपहर दो बजे सदन की कार्यवाही प्रश्नकाल के साथ शुरू होगी. सदन में शनिवार को पेश हुए बजट पर भी चर्चा होगी. वहीं आज सदन की कार्यवाही हंगामेदार रहने की आशंका है.

सत्र से पहले होगी बैठक

सत्र से पहले भाजपा की बैठक काफी अहम है, बैठक के लिए विधायकों को संसदीय कार्यमंत्री की तरफ से फोन पर जानकारी दी गई है. हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही से पहले हरियाणा बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक हरियाणा निवास में 12:30 बजे होगी.

ये भी पढ़ें:क्या अंबाला से शुरू हुआ था 1857 का विद्रोह, अनिल विज के बयान के बाद गरमाई सियासत

सम्पत्ति क्षति वसूली विधेयक-2021 होगा पारित

आज सदन में मुख्यमंत्री का विधानसभा परिसर में पंजाब के अकाली दल के विधायकों के विरोध का मामला भी उठेगा. वहीं सदन में प्रदर्शन के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से वसूली से जुड़ा विधेयक भी पारित किया जाएगा. आज कई विधेयक और संशोधित विधेयक पारित होंगे. हरियाणा लोक व्यवस्था में विघ्न के दौरान सम्पति क्षति वसूली विधयेक 2021 भी पारित होगा.

ये भी पढ़ें:डबल पेंशन लेने वालों से सरकार कर रही रिकवरी, अंबाला में अब तक 2 करोड़ रुपये वसूले

हरियाणा बीजेपी विधायक दल की बैठक विधानसभा की कार्यवाही और बजट सेशन में आने वाले दिनों को लेकर चर्चा करेंगे. बीजेपी विधायक बैठक में विपक्ष को तमाम मुद्दों पर घेरने की रणनीति पर मंथन होगा. बैठक के बाद सीएम के साथ विधायक लंच करेंगे

Last Updated : Mar 15, 2021, 11:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details