हरियाणा

haryana

बड़ी खबर: हरियाणा में आज से हर जिले में शुरू होगा 18 प्लस वैक्सीनेशन

By

Published : May 1, 2021, 9:29 PM IST

Updated : May 2, 2021, 8:39 AM IST

पहले ये टीकाकरण 1 मई से शुरू होना था, लेकिन डोज की खेप नहीं मिलने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. अब इसे सोमवार से शुरू ना करके आज से शुरू करने का फैसला लिया गया है.

anil vij tweet on vaccination
बड़ी खबर: हरियाणा में रविवार से शुरू होगा 18 प्लस वैक्सीनेशन

चंडीगढ़: कोरोना से जंग के बीच हरियाणा वासियों के लिए अच्छी खबर है. अब 18 प्लस वैक्सीनेशन अभियान सोमवार की जगह आज से ही शुरू किया जाएगा. इसकी जानकारी खुद हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर दी है.

अनिल विज ने ट्वीट किया है कि हरियाणा में 18 वर्ष से अधिक आयु के कोविड टीकाकरण रविवार से सभी जिलों में निर्धारित केंद्रों पर शुरू होगा. बता दें कि पहले ये टीकाकरण 1 मई से शुरू होना था, लेकिन डोज की खेप नहीं मिलने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. अब इसे सोमवार से शुरू ना करके आज से शुरू करने का फैसला लिया गया है.

बड़ी खबर: हरियाणा में आज से शुरू होगा 18 प्लस वैक्सीनेशन

ये भी पढ़िए:अच्छी खबर: 18+ के वैक्सीनेशन के लिए हरियाणा को केंद्र से मिली 66 लाख कोरोना वैक्सीन

बता दें कि रविवार शाम को ही हरियाणा को 18 प्लस के वैक्सीनेशन के लिए कोरोना वैक्सीन की पहली आपूर्ति मिली है. हरियाणा को कुल 66 लाख वैक्सीन आवंटित की गई है. ये वैक्सीन अलग-अलग फेज में मिलेगी. पहले चरण की वैक्सीन अलग-अलग जिलों में भेज दी गई थी. जिसके बाद अब वैक्सीनेशन अभियान आज से ही शुरू किया जा रहा है.

Last Updated : May 2, 2021, 8:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details