हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 26, 2019, 7:36 AM IST

ETV Bharat / state

CM मनोहर लाल खट्टर ने आपातकाल के दौरान जेल जाने वाले सेनानियों को किया सम्मानित

सीएम मनोहर लाल ने आपातकाल में जेल गए सेनानियों को सम्मानित किया और कहा कि मेरा भाव सिर्फ आप सभी का सम्मान करना है. मैं खुद को इस लायक नहीं समझता कि आप मेरा सम्मान करें.

सीएम खट्टर ने किया सम्मानित

चंडीगढ़:हरियाणा सरकार की ओर से 44वीं वर्षगांठ पर लोकतंत्र सेनानी सम्मान समारोह आयोजन किया गया. जिसमें आपातकाल के दौरान जेल जाने वाले सेनानियों को सम्मानित किया गया. समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. वहीं उनके अलावा हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.

क्लिक कर देखें वीडियो

'मेरे मन का भाव सिर्फ आपका सम्मान करना'
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मेरे मन का भाव सिर्फ आपका सम्मान करना है. मैं खुद को इस लायक नहीं समझता कि आप मेरा सम्मान करें. वहीं सीएम ने लोकतंत्र सेनानी और हरियाणा शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा स्पीकर राजीव बिंदल को भी सम्मानित किया.

'आपातकाल में सत्याग्रह आंदोलन को कुचला गया'
इस दौरान शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बताया कि वो आपातकाल के दौरान जेल में गए थे. उन्होंने उन दिनों का हाल बताया कि किस तरह उनके सत्याग्रह आंदोलन को कुचला जा रहा था और पुलिस ने किस तरीके से उन पर उनके साथियों पर अत्याचार किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details