हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

8 और 9 मई को हरियाणा आयेंगे पीएम मोदी

इनेलो के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र जांगड़ा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीेजेपी ज्वाइन की. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ रहा है जो ये दर्शाता है कि हम हरियाणा में इस बार 10 सीटें जीत रहे हैं.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:04 PM IST

इनेलो से कई लोग बीजेपी में शामिल

हिसार: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए भले ही वोटिंग सबसे अंतिम चरण में हो लेकिन यहां अभी भी चुनावी सरगर्मी में कोई कमी नहीं है. हिसार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अमित शाह और बाकी मंत्रियों के कार्यक्रम हरियाणा में होंगे. उन्होंने बताया कि 8 और 9 मई को प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा आयेंगे. इसके अलावा अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत 40 स्टार प्रचारक हरियाणा में प्रचार के लिए उतरेंगे.

बाराला ने बताया पीएम कब आयेंगे

इनेलो के पदाधिकारियों ने थामा कमल

इस दौरान इनेलो के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र जांगड़ा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीेजेपी ज्वाइन की. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ रहा है जो ये दर्शाता है कि हम हरियाणा में इस बार 10 सीटें जीत रहे हैं.

जानिये इनेलो से कौन बीजेपी में शामिल हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details