हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी में महिला ने जहर खाकर दी जान, पति सहित 5 पर FIR

भिवानी के सेक्टर 13 में रहने वाली अर्चना नाम की महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति, सास और तीन ननंदों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

By

Published : Sep 3, 2020, 2:38 PM IST

women commit suicide by consuming poison in bhiwani
भिवानी में महिला ने जहर खाकर दी जान, पति सहित 5 के खिलाफ FIR

भिवानी: भिवानी में एक महिला ने जहर खाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि महिला अपने ससुराल पक्ष द्वारा धोखे से घर बेचने की कोशिश करने और उसे घर से निकालने से परेशान थी. सेक्टर 13 निवासी अर्चना की 15 साल पहले शादी हुई थी. आरोप है कि पिछले डेढ-दो साल से अर्चना को उसके ससुराल पक्ष के लोग तंग कर रहे थे. जिससे परेशान होकर अर्चना ने जहर खाकर जान दे दी.

पुलिस में दी शिकायत में मृतका के परिजनों ने बताया कि अर्चना के ससुर के मरने के बाद डेढ-दो साल से उसे तंग किया जा रहा था. जो मकान उसकी बेटियों के नाम किया था, उसे धोखाधङी से वसीयत करवाकर उसका पति, सास और ननंदें बेचना चाहती थी. जिससे परेशान होकर अर्चना ने जहर खाकर जान दे दी.

भिवानी में महिला ने जहर खाकर दी जान, पति सहित 5 पर FIR

ये भी पढ़िए:सोहना: हैदराबाद की युवती को फेसबुक पर प्यार करना पड़ा महंगा

वहीं मामले की जांच कर रहे सिविल लाइन थाना के एएसआई अनील कुमार ने बताया कि परिजनों ने अर्चना के पति, सास और तीन नंनदों पर धोखाधड़ी से मकान बेचने की कोशिश की और उसे घर से निकाल कर परेशान किया जा रहा था. उन्होंने बताया कि मृतका के पति, सास और तीनों ननंदों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details